Aaj Ka Rashifal: मकर राशि वालों के मन में रहेगा भय, कुंभ, मीन राशि वालों के काम होंगे पूरे

0
36


आपके तन-मन में सुस्ती और स्फूर्ति का अभाव रहेगा. मन में भय रहेगा. पारिवारिक सदस्यों के साथ मतभेद या विवाद से आपके मन में डर का भाव रहेगा. समय पर भोजन और नींद नहीं मिलेगी. दोस्तों से नुकसान होने अथवा उनके साथ मतभेद होने की आशंका है. अधिक खर्च से बचें.

आज आप चिंता से राहत महसूस करेंगे. आपका उत्साह बढ़ेगा. आपको मित्रों और सगे-सम्बंधियों से लाभ हो सकता है. किसी मुलाकात अथवा प्रवास में मित्रों और स्नेहियों के साथ आनंद मना सकेंगे. प्रियजन की निकटता और वैवाहिक जीवन की मधुरता का आनंद ले सकेंगे. आपको वित्तीय लाभ होगा और समाज में मान-सम्मान प्राप्त कर सकेंगे.

आज का दिन आर्थिक योजना बनाने के लिए बहुत अच्छा है. आप जो काम पूरा करने का निश्चय करेंगे, उसे पूरा कर सकेंगे. व्यापार में वृद्धि होगी. आपकी आय भी बढ़ेगी. सुंदर स्थान पर प्रवास पर जाने की संभावना है. महिलाओं से लाभ और खान-पान तथा मान-सम्मान प्राप्त कर सकेंगे. बिजनेस में नए संबंध बनेंगे. उससे लाभ होगा. संतान और पत्नी की तरफ से अच्छे समाचार मिलने से आनंद अनुभव करेंगे. वैवाहिक जीवन में आनंद रहेगा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : August 18, 2022, 05:30 IST



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here