6 अगस्त 2022 का राशिफल: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को रहेगी टेंशन, स्थायी संपत्ति के काम से करें परहेज

0
17


आप की हताशा मानसिक और शारीरिक दोनों प्रकार से आप को चिंतित करेगी. संभवतः यात्रा को आज टाल दें. स्थायी संपत्ति के मामले में आपको बहुत ध्यान रखने की जरूरत है. आज माता के स्वास्थ्य की चिंता आपको रह सकती है. किसी बात का कन्फ्यूजन आपको हो सकता है. दोपहर के बाद शारीरिक रूप से प्रसन्नता का अनुभव करेंगे. नए काम में सफलता प्राप्त होने की संभावना कम है.

आज धार्मिक यात्रा हो सकती है. किसी भी तरह के नए काम की शुरुआत आज कर पाएंगे. विदेश से लाभदायी समाचार मिलने की संभावना है. पूंजी- निवेश करनेवालों के लिए समय अच्छा रहेगा. दोपहर के बाद आप अधिक भावनाशील बनेंगे. मन में हताशा की भावना में वृद्धि हो सकती है. स्वास्थ्य कमजोर रहेगा. स्थायी संपत्ति से सम्बंधित काम के लिए आज कोई प्रयास ना करें.

आज किसी भी तरह के डिसीजन ले पाने की स्थिति में नहीं रहेंगे. आज नए काम का प्रारंभ करना उचित नहीं है. ज्यादातर समय आप मौन ही रहें, अन्यथा किसी के साथ मनमुटाव हो सकता है. शारीरिक और मानसिक रूप से स्वास्थ्य मध्यम बना रहेगा. दोपहर के बाद आप की स्थिति में परिवर्तन आएगा. घर के अन्य सदस्यों के साथ बैठकर किसी महत्वपूर्ण विषय के बारे में निर्णय ले सकेंगे. प्रवास या पर्यटन का आयोजन होगा. पूंजी निवेश करना आज आप के हित में रहेगा. भाग्यवृद्धि का दिन है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : August 06, 2022, 05:10 IST



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here