19 साल की रिसेप्शनिस्ट को दी दर्दनाक मौत, हत्या के बाद शव का किया ये हाल

0
16


यमकेश्वर. उत्तराखण्ड के पौड़ी जिले के यमकेश्वर क्षेत्र के एक रिजॉर्ट से पांच दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में 19 साल की लड़की अंकिता भंडारी लापता हो गई थी. कथित रूप से हत्या कर उसका शव चीला नहर में फेंक दिया गया. पुलिस ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने शुक्रवार को यह दावा रिजॉर्ट मालिक पुलकित आर्य, प्रबंधक सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता को गिरफ्तार करने के बाद किया. पुलकित हरिद्वार के भाजपा नेता विनोद आर्य का पुत्र बताया जा रहा है.

पौड़ी के अपर पुलिस अधीक्षक शेखर चन्द्र सुयाल ने बताया कि ऋषिकेश-चीला मोटर मार्ग पर गंगा भोगपुर क्षेत्र में स्थित रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर कार्यरत अंकिता की गुमशुदगी के संबंध में उसके माता-पिता ने 19 सितंबर को राजस्व पुलिस चौकी उदयपुर तल्ला में मुकदमा दर्ज कराया था. उन्होंने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए गुरुवार को इसे लक्ष्मणझूला पुलिस थाने को सौंपा गया जिसने त्वरित कार्यवाही करते हुए 24 घंटे के अन्दर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस को भ्रमित करते रहे आरोपी
सुयाल ने बताया कि पूछताछ में पहले तो आरोपी टालमटोल करते रहे और पुलिस को भ्रमित भी किया, लेकिन सख्ती से पूछने पर उन्होंने अंकिता की हत्या कर उसका शव चीला नहर में फेंकने की बात स्वीकार कर ली. उन्होंने कहा कि पुलिस की एक टीम को चीला नहर क्षेत्र में शव को खोजने के लिए भेजा गया है. मुख्य आरोपी पुलकित आर्य हरिद्वार के भाजपा नेता विनोद आर्य का पुत्र बताया जा रहा है जो पूर्व में दर्जाधारी राज्य मंत्री भी रह चुके हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : September 23, 2022, 19:31 IST



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here