हॉलीवुड डेब्यू को तैयार हैं वैभव पल्हाड़े, इन शॉर्ट फिल्मों के जरिए बटोर चुके हैं सुर्खियां

0
36


अपनी जबरदस्त शॉर्ट फिल्मों के जरिए सुर्खियों में रहने वाले वैभव पल्हाड़े (Vaibhav Palhade) अब अपने हॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. जी हां, वैभव पल्हाड़े जल्द ही हॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरते नजर आने वाले हैं. महाराष्ट्र के अकोला जिले से ताल्लुक रखने वाले वैभव ने अपनी शॉर्ट फिल्मों से दर्शकों का सिर्फ दिल ही नहीं जीता, बल्कि सामाजिक के कई तथ्यों पर भी अपनी राय व्यक्त की.

इनमें ”थोडीशी लिटिल लिटिल”, “मीनाज”, “इरा”, “डायरी”, “आई एम पोरस”, “दी लास्टडोर”, “आई एम पोरस”, “दी लास्टडोर” और डैडी देशमुख शॉर्ट फिल्म्स के नाम शामिल हैं. 2021 में संगीत निर्देशक के रूप में डेब्यू करने के साथ-साथ उन्होंने ट्रांस म्यूजिक ट्रैक्स बनाकर कई युवाओं को थिरकने पर मजबूर किया.

चर्चा में रह चुकी हैं ये शॉर्ट फिल्में
वैभव के कुछ प्रसिद्ध ट्रांस “सिटी गर्ल्स ये, अनिमालिया, लव कैप्सूल, शिव तांडव और कलर्स ऑफ़ माय लाइफ” हैं. वहीं, वैभव द्वारा निर्देशित शॉर्ट फिल्म “आई एम पोरस” के जरिए उन्हें भारतीय सिनेमा में एक नई पहचान मिली. इस फिल्म के लिए उन्हें कई  पुरस्कार भी मिले. बता दें कि, यह फिल्म 2018 में पूरे साल यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में नंबर वन पर थी। वैभव पल्हाड़े ने कुछ हिंदी एव मराठी मूवीज के लिए सहायक निर्देशक के रूप में भी काम किया है.

वैभव के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर नजर डालें, तो वह वेबसीरीज “पैरेलल रिलेशनशिप” और “कर्स ऑफ भद्रावती” में बतौर निर्देशक काम कर रहे हैं. वहीं, आगामी मराठी फीचर फिल्म “72 रुपयाचा पाउस” 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी, और वेब सीरीज 2024 में ओटीटी पर. साथ ही, वैभव प्रसिद्ध अमेरिकन म्यूजिक डायरेक्टर “टर्न अप टोबी” की म्यूजिक सीरीज को जल्द ही निर्देशित करेंगे.

Tags: Entertainment, Entertainment news.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here