हिमाचल के भोरंज में डबल सुसाइड, युवा पति-पत्नी ने की आत्महत्या, मंचा हड़कंप

0
17


हाइलाइट्स

विनोद कुमार राज्य बिजली बोर्ड में टीमेट के पद पर सेवारत था.
विनोद और प्रीति की शादी को अभी करीब एक साल हुई थी.

हमीरपुर. हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में युवा दंपति ने एक साथ सुसाइड कर लिया. दोनों ने यह आत्मघाती कदम क्यों उठाया, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.
जानकारी के अनुसार, हमीरपुर जिले के उपमंडल भोरंज के अंतर्गत बेहड़वीं गांव का यह मामला है. पति-पत्नी ने जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या कर ली है. दोनों पति और पत्नी गांव बेहड़वीं के ही रहने वाले थे.
दोनों की पहचान प्रीति औरविनोद कुमार पुत्र विक्रम सिंह के रूप में हुई है, जो कि तहसील भोरंज जिला हमीरपुर के रहने वाले थे. विनोद कुमार राज्य बिजली बोर्ड में टीमेट के पद पर सेवारत था. विनोद और प्रीति की शादी को अभी करीब एक साल हुई थी. दोनों ने बुधवार रात को किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया, जिससे उनकी तबयीत बिगड़ गई. परिजनों को जब दोनों के जहरीला पदार्थ निगलने की बात का पता चला तो वे उन्हें सिविल अस्पताल भोरंज ले गए. प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज हमीरपुर रेफर कर दिया.

शिमला रेफर किए थे दोनों

हमीरपुर मेडिकल कालेज में उनकी नाजुक हालत को देखकर बेहतर उपचार के लिए आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया, जहां गुरुवार देर रात दोनों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. पुलिस ने पति-पत्नी के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आत्महत्या के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है. मामले की पुष्टि भोरंज थाना प्रभारी सूरम सिंह ने की है. उन्होंने कहा कि दोनों ने किस कारण आत्महत्या की इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है.

Tags: Himachal pradesh, Shimla News, Suicide attempt



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here