हिमाचलः पंडोह में ब्यास नदी के किनारे पर गिरी कार, मनाली से लौट रहे 2 युवकों की मौत

0
16


मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के पंडोह के 6 मील में सड़क हादसा हो गया. चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे-21 पर गुरुवार देर शाम एक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत और एक युवक गंभीर रूप से घायल है. दुर्घटना में दोनों मृत युवक पंजाब के अमृतसर तथा चंडीगढ़ से हैं, जबकि गंभीर रूप से घायल युवक गुरदासपुर का रहने वाला है. दुर्घटना के समय तीनों युवक मनाली घूमने के बाद वापस अपने घर लौट रहे थे.

पुलिस के अनुसार, चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे-21 पर देर शाम पंडोह के 6 मील के पास पंजाब नंबर की कार अनियंत्रित होकर ब्यास नदी में लुढ़क गई. दुर्घटना के दौरान कार में तीन युवक सफर कर रहे थे. इनमें से दो युवकों की मौके पर मौत हो गई और अन्य एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को गंभीर अवस्था में जोनल अस्पताल मंडी लाया गया है. मृतक की शिनाख्त प्रतीक सबरबाल(29) निवासी चंडीगढ़, हर मोर सिंह संधू(28) पुत्र अमरजीत सिंह निवासी अनैतपुरा अमृतसर की मृत्यु मौके पर हो गई है.

दुर्घटना में तीसरे घायल युवक की शिनाख्त विधु शर्मा(27) पुत्र  कुलदीप राज गांव बैमाइल डाकघर तहसील व जिला गुरदासपुर पंजाब को जोनल अस्पताल रेफर किया गया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई और शवों को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल शिफ्ट कर दिया गया है.

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि मंडी जिला के पंडोह में एक सड़क दुर्घटना मामले में दो युवकों की मौत और एक गंभीर रूप से घायल हो गया है. उन्होंने कहा कि मौके पर पुलिस ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी है और आगामी प्रक्रिया जारी है. शवों का पोस्टमार्टम शुक्रवार को किया जाएगा और परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

Tags: Car accident, Himachal pradesh, Mandi Police



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here