हाजीपुर में लोगों ने देखा चोर-पुलिस का रनिंग कॉपीटिशन, पुलिस को मिली जीत- See Video

0
26


हाजीपुर. हाजीपुर में बीच सड़क पर चोर-सिपाही का खेल देखने को मिला. दो चौकीदारों ने भाग रहे चोर को खदेड़ कर पकड़ लिया. चौकीदारों की इस कामयाबी ने वैशाली पुलिस की नाक कटने से बचा ली. लेकिन चोर को पकड़ने की इस कोशिश का लोगों ने भरपूर लुत्फ उठाया. उन्हें यह नजारा किसी फिल्म की शूटिंग की तरह लग रहा था.

यह मामला महनार थाना क्षेत्र के समसपुर गांव का है. यहां से साइकिल चोरी के आरोप में बेगूसराय के तेघड़ा के रहनेवाले अजय कुमार रजक को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. जेल भेजने से पहले उसे पुलिसकर्मी कोरोना जांच के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल ले गए थे. थाने चौकीदार प्रेम कुमार और राजेंद्र कुमार आरोपी चोर को लेकर अस्पताल पहुंचे. लेकिन कोरोना जांच से पहले ही आरोपी अजय कुमार दोनों चौकीदार को चकमा दे कर फरार हो गया और भागने लगा. चोर को भागता देख दोनों चौकीदार भी उसके पीछे भागे. भागते-भागते चोर वहां के महिला कॉलेज के पास पहुंच गया. पुलिसकर्मियों से बचने के लिए वह वहां के एक घर में घुस गया. पर दोनों चौकीदारों की नजर घर में घुसते चोर पर पड़ गई, उन्होंने उसे पकड़ लिया.

हाजीपुर शहर में बीच सड़क पर आगे-आगे चोर और उसके पीछे भागते पुलिसवालों को देखकर कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गई. हालांकि दोनों चौकीदारों ने चोर को दबोच कर वैशाली पुलिस की इज्जत को बचा ली और फजीहत से भी बचा लिया. दोबारा पकड़े गए इस चोर को दोनों चौकीदार फिर से अस्पताल लेकर आए. उसका कोरोना टेस्ट कराया गया और फिर उसे जेल भेज दिया गया. जब दोबारा पकड़ने के बाद उसे अस्पताल ले जाया जा रहा था तो सड़क के दोनों किनारों पर लोग जुट आए थे और चोर-पुलिस की रोचक चर्चा कर रहे थे.

देखें दोबारा हुई गिरफ्तारी का वीडियो

महनार के एसएचओ अंजनी कुमार के मुताबिक, महनार थाना क्षेत्र के समसपुर में साइकिल चोरी करते हुए एक चोर को पकड़ा गया था. कोर्ट में पेशी से पहले उसे कोरोना जांच के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां से वह भाग निकला. लेकिन चौकीदार प्रेम कुमार पासवान और राजेंद्र कुमार ने पीछा कर उसको दोबारा पकड़ लिया.

Tags: Accused arrested, Crime In Bihar, Vaishali news



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here