हरियाणा: पलवल में प्रतिबंधित चाइनीज मांझा की हो रही थी बिक्री, 3 आरोपी गिरफ्तार, 1 महिला फरार

0
31


पलवल. हरियाणा के पलवल जिले में गुप्तचर विभाग की सूचना पर सीएम फ्लाइंग की टीम ने गुप्तागंज बाज़ार स्थित एक दुकान पर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान टीम ने दुकान से भारी मात्रा में प्रतिबंधित चाइनीज मांझा बरामद किया और मौके पर चाइनीज मांझा बेच रहे तीन लोगों को भी काबू कर शहर थाना पुलिस के हवाले कर दिया. जबकि मौके से भीड़ का फायदा उठाकर एक महिला फरार हो गई. पुलिस ने मामले में चारों नामजद के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

फरीदाबाद सीएम फ्लाइंग टीम के इंस्पेक्टर जगदीश ने बताया कि पलवल गुप्तचर विभाग की टीम ने सीएम फ्लाइंग की टीम को सूचना दी कि पलवल के गुप्तागंज बाजार में एक दुकान पर पिछले काफी दिनों से प्रतिबंधित चाइनीज मांझा बेचा जा रहा है. सूचना के आधार पर सीएम फ्लाइंग की टीम ने शहर थाना पुलिस के साथ मौके पर छापेमारी की.

छापेमारी के दौरान टीम ने दुकान से भारी मात्रा में प्रतिबंधित चाइनीज मांझा बरामद किया और मौके पर ही तीन लोगों को काबू कर शहर थाना पुलिस के हवाले कर दिया. जबकि एक महिला भीड़ का फायदा उठाकर मौके से भागने में कामयाब रही.

पकड़े गए आरोपियों की पहचान गुप्तागंज मोहल्ला निवासी मंगल, विजय, ओमप्रकाश के रूप में हुई है. जबकि फरार महिला की पहचान लक्ष्मी के रूप में हुई है. वहीं पुलिस ने इस मामले में चारों नामजद के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है और चाइनीज मांझा को अपने कब्जे में ले लिया है.

Tags: Haryana news, Haryana police



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here