स्वरा भास्कर ने अपने स्ट्रगल के दिनों को किया याद, बोलीं- ‘शाहरुख खान बनने का सपना लिए आई थी मुंबई…’

0
28


स्वरा भास्कर ने तकरीबन एक दशक पहले इंडस्ट्री में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. अक्सर अपने ट्वीट्स के चलते सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री ने एक बातचीत के दौरान अपने शुरुआती दिनों के संघर्ष के बारे में खुल कर बात की. एक्ट्रेस कहती हैं कि वे आंखों में ‘शाहरुख खान’ बनने का सपना लिए मुंबई आई थीं.

स्वरा भास्कर ‘मैशेबल इंडिया’ को दिए इंटरव्यू में बताती हैं कि मुंबई में घर ढूंढना कितना मशक्कत का काम है. शुरुआती दिनों में घर ढूंढना उनके लिए किसी जंग से कम नहीं था. कोई भी मकान मालिक उन्हें और उनकी दोस्त को घर नहीं देना चाहता था, क्योंकि उन्हें ये लोग ‘आवारा लड़कियां’ लगती थीं जिनके ब्वॉयफ्रेंड तो जरूर होंगे. उनकी दिक्कतें और बढ़ गईं, जब एक मकान मालिक को स्वरा ने ‘राइट टू फ्रीडम’ पर भाषण दे दिया था.

स्वरा ने साल 2009 में किया था बॉलीवुड डेब्यू
स्वरा ने बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2009 में फिल्म ‘माधोलाल कीप वॉकिंग’ से की थी, पर बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी. स्वरा भास्कर को पहचान 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ ने दिलाई. इस फिल्म में अभिनेत्री ने सपोर्टिंग रोल निभाया था जिसे दर्शकों द्वारा काफी सराहा गया था. क्रिटिक्स ने भी स्वरा के इस रोल को काफी सराहा था और उन्हें ‘फिल्म फेयर अवॉर्ड फॉर बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस’ के लिए नॉमिनेट भी किया गया था. इसके बाद, साल 2013 में आई फिल्म ‘रांझणा’ में उन्होंने अपने अभिनय से क्रिटिक्स और दर्शकों दोनों को अपना मुरीद बना दिया था. वे अब तक ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘नील बटे सन्नाटा’, ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ और ‘वीरे दी वेडिंग’ सहित कई सारी हिन्दी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

स्वरा भास्कर आगे इन फिल्मों में आएंगी नजर
काम की बात करें तो स्वरा जल्द ही आने वाली फिल्म ‘जहां चार यार’ में दिखेंगी. 16 सितंबर को थिएटर में रिलीज होने जा रही इस फिल्म में उनके को-स्टार हैं- मेहर विज, शिखा तलसानिया और पूजा चोपड़ा.  बता दें कि शिखा तलसानिया और स्वरा भास्कर इससे पहले ‘वीरे दी वेडिंग’ में भी साथ काम कर चुकी हैं.

Tags: Bollywood actress, Bollywood films, Shah rukh khan, Swara Bhaskar



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here