शैलेश लोढ़ा ने शबीना अदीब का मशहूर शेर लिख असित मोदी पर कसा तंज? जानें क्या बोले एक्टर

0
21


‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया था, हालांकि उन्हें शो छोड़े हुए काफी वक्त हो गया है, पर दर्शक अभी भी उन्हें वक्त-बेवक्त याद करते रहते हैं. उन्होंने शो के प्रोड्यूसर के साथ ‘क्रिएटिव डिफ्रेंसेज’ होने की वजह से शो छोड़ा था. उन्होंने शो से जुड़े लोगों और प्रोड्यूसर का फोन उठाना बंद कर दिया था. ऐसी चर्चाएं थीं कि शो के प्रोड्यूसर असित मोदी के साथ उनके मतभेज हो गए थे.

शैलेश लोढ़ा की नई इंस्टाग्राम पोस्ट ने इन दावों को मजबूती दी है. हालांकि, एक्टर ने किसी का नाम नहीं लिया है, पर उन्होंने जिस तरह अपनी बात रखी है, उससे लगता है कि वे असित मोदी पर तंज कस रहे हैं. वे इस समय छुट्टियों का लुत्फ उठा रहे हैं और बड़े शायराना अंदाज में कटाक्ष कर रहे हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma, Shailesh Lodha, Asit Kumar Modi, Shailesh Lodha cryptic post, शैलेश लोढ़ा, असित मोदी

(फोटो साभार: [email protected])

शबीना अदीब का मशहूर शेर लिखकर कही बात
शैलेश लोढ़ा ने अपनी एक स्टाइलिश फोटो शेयर की है, जिसमें उन्हें काली टीशर्ट, काला चश्मा और ग्रै पैंट में फोटो के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने फोटो के साथ दिए कैप्शन में लिखा है, ‘इन दिनों कुछ उथले लोगों की बातें सुनता हूं तो शबीना अदीब का ये शेर याद आता है…हालांकि शेरो शायरी और कविता ऐसे लोग समझ पाते तो उथली बातें करते ही नहीं.

शैलेश लोढ़ा ने असित मोदी को बनाया निशाना?
शैलेश आगे एक मशहूर शेर लिखते हैं, जो इस तरह है- ‘जो खानदानी रईस है वो, मिजाज नर्म रखते हैं अपना, तुम्हारा लहजा बता रहा है, तुम्हारी दौलत नई नई है.’ शैलेश ने पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिखा है, पर यह पक्का है कि वे किसी शख्स पर निशाना साध रहे हैं और जिस तरह की चर्चाएं हैं, उससे नेटिजेंस को लगता है कि वे असित मोदी को निशाना बना रहे हैं.

‘वाह भाई वाह’ से जुड़े हुए हैं शैलेश लोढ़ा
‘तारक मेहता’ में शैलेश लोढ़ा जिस रोल में नजर आ रहे थे, उसे अब सचिन श्रॉफ निभा रहे हैं. सचिन श्रॉफ को लेकर दर्शकों की वैसी प्रतिक्रिया नहीं है, जैसी शो मेकर्स ने उम्मीद की थी. शैलेश लोढ़ा को दर्शकों ने तारक मेहता के रोल में ज्यादा पसंद किया था. वे फिलहाल शो ‘वाह भाई वाह’ से जुड़े हुए हैं.

Tags: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here