शिवपाल यादव ने सपा नेता उदयवीर पर कसा तंज, कहा- वे बहुत छोटे लोग हैं, उन्हें मैंने सिखाया

0
22


हाइलाइट्स

जसवंतनगर में पुलिस उत्पीड़न की घटनाओं को लेकर नाराजगी जताई.
समाजवादी पार्टी लोहिया का सदस्यता अभियान बहुत जल्द शुरू किया जाएगा.

इटावा. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने लंबे समय बाद शनिवार को इटावा में अपनी बात रखी. समाजवादी पार्टी को अब तक जमकर कोसने वाले शिवपाल ने कहा कि समाजवादी पार्टी की बजाय उनसे उनकी पार्टी की ही बात करें. शिवपाल सिंह यादव ने इशारों-इशारों में सपा महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव पर एक बार फिर निशाना साधा. यादव ने कहा कि सीएम को लिखी रामगोपाल की वायरल चिट्ठी पर अपने ट्वीट पर वे कायम हैं. जो मुझे दिखा है वही मैंने अपने ट्वीट में लिखा है. सपा नेता उदयवीर के कमेंट पर शिवपाल ने तंज कसते हुए कहा कि ये तो तो बहुत ही छोटे-छोटे लोग हैं. इनको मैंने राजनीति सिखाई है. मैंने तो हमेशा जनता की लड़ाई को लड़ा है.

इटावा में अपने चौगुर्जी आवास पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव से पत्रकारों ने समाजवादी पार्टी की पैदल यात्रा से जुड़ा सवाल पूछा तो शिवपाल ने पत्रकारों को टोकते हुए कहा, सपा की बात हम से क्यों करते हैं? आप हमारी पार्टी की बात हम से करें. शिवपाल यादव ने दावा किया कि वे पिछले 22 साल से 15 अगस्त पर लगातार शहीद यात्रा निकाल रहे हैं. यह यात्रा इस बार भी निकाली जा रही है. इस यात्रा में बड़ी तादाद में लोग शामिल होकर देशभक्ति का परिचय देते हैं. उनका कहना था कि 15 अगस्त को राष्ट्रीय पर्व है. राष्ट्रीय पर्व पर हमेशा देश भक्ति का परिचय देना चाहिए.

पुलिस बेवजह कर रही परेशान
प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने इटावा में अपने निर्वाचन क्षेत्र जसवंतनगर में पुलिस उत्पीड़न की घटनाओं को लेकर नाराजगी जताई. इसे लेकर PSPL प्रमुख और SP MLA शिवपाल सिंह यादव, एसएसपी जयप्रकाश सिंह से उनके आवास पर जाकर मिले और पुलिस की कारगुजारियों से जुड़ी शिकायतों को उनके समक्ष रखा. मुलाकात के बाद शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि पुलिस उनके निर्वाचन क्षेत्र में बेवजह लोगों को परेशान कर रही है. इसी वजह से उनके पास बड़ी संख्या में लोग शिकायत लेकर पहुंच रहे हैं. अगर सही से पुलिस समस्याओं का निपटारा कर रही होती तो फिर उनके पास पीड़ितों को अपनी शिकायतें लेकर नहीं आना पड़ता. जब उनके पास लोग शिकायत लेकर के आते हैं तो ऐसा प्रतीत होता है कि उनकी सुनवाई नहीं हो रही है.

आजम खान की लड़ाई के सवाल पर शिवपाल ने कहा, मैंने तो अपनी बात ट्वीट के जरिए लिख दी है. मैंने कुछ गलत नहीं लिखा. उन्होंने बताया कि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया का सदस्यता अभियान बहुत जल्द शुरू किया जाएगा.

Tags: Akhilesh yadav, Etawah news, Samajwadi party, Shivpal Yadav

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here