‘लाल सिंह चड्ढा’ के रिलीज होने से पहले घबराए हुए हैं आमिर खान, 14 साल की मेहनत का किया जिक्र

0
24


आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी मोस्टअवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. लेकिन फिल्म के रिलीज होने से पहले आमिर खान एक्साइटेड होने के साथ-साथ थोड़े से घबराए हुए भी हैं. ऐसा क्यों है इसके पीछे की वजह का भी उन्होंने खुलासा खुद किया है. ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स (Tom Hanks) की फिल्म फॉरेस्ट गंप (Forrest Gump) का इंडियन अडैप्शन है, जिसको अद्वैत चंदन ने डॉयरेक्ट किया है.

आमिर खान (Aamir Khan) अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) का प्रमोशन में जोर-शोर से कर रहे हैं. टीवी से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आमिर ने अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करने में कोई कमी नहीं छोड़ी है. वह कई बार ये कह चुके हैं कि ये फिल्म उनके लिए कितना महत्व रखती है.

एक्टर ने हाल ही में बताया कि ये फिल्म उनके लिए जरूरी क्यों है? उन्होंने कहा कि प्यार और दृढ़ता के श्रम से उनके द्वारा फिल्म के अधिकार प्राप्त करने और दर्शकों के सामने इसे प्रस्तुत करने तक की यात्रा की भी कहानी है. आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा असल में उनके विश्वास का प्रतीक है। कहानी में उन्होंने जो विश्वास और समर्पण रखा है, उसने उन्हें एक सीधे व्यक्ति की कहानी को दर्शकों के सामने लाने के लिए 14 साल के लंबे समय को पार कर लिया है.

फिल्म के प्रति अपनी भावनाओं और लगाव को व्यक्त करते हुए, आमिर ने कहा, ‘हां, इसमें काफी समय लगा. कुल मिलाकर ठीक 14 साल लेकिन अधिकार हासिल करने के लिए लगभग 8 से 9 साल. इसलिए मैं थोड़ा उत्साहित और घबराया हुआ हूं. पता है हमने एक अच्छी फिल्म बनाई है, इसलिए इससे घबराहट बढ़ जाती है कि लोग इसे पसंद करेंगे या नहीं.’

जहां आमिर ने कई स्थानों पर फिल्म की शूटिंग के लिए यात्रा की है, वहीं फिल्म ने भारत को एक मैजिकल सिनेमैटिक वंडर बनाते हुए सबसे खूबसूरत तरीके से रास्ता बनाया है. इसके अलावा, फिल्म 18 से 50 साल की उम्र में लाल के किरदार की एक खूबसूरत यात्रा भी साथ लाती है. आपको बता दें कि आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं.

Tags: Aamir khan, Laal Singh Chaddha



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here