राष्ट्रीय सिनेमा दिवस 23 सितंबर को, झांसी के थिएटर दे रहे छूट, जानिए कितना पैसे खर्च कर देख सकेंगे मूवी

0
21


हाइलाइट्स

नेशनल सिनेमा डे पहले 16 सितंबर को मनाए जाने की घोषणा की गई थी.
लेकिन फिल्म ब्रह्मास्त्र के रिलीज होने की वजह से इसे टाल दिया गया.
अब देशभर के सभी मल्टीप्लेक्स मिलकर 23 सितंबर को इसे मना रहे हैं.

रिपोर्ट: शाश्वत सिंह

झांसी. 23 सितंबर को नेशनल सिनेमा डे है. इस दिन झांसीवालों को एक तोहफा मिलने जा रहा है. झांसी के सभी सिनेमाघरों ने तय किया है कि नेशनल सिनेमा डे के दिन सिनेमा देखने आए दर्शकों से मात्र 75 रुपए शुल्क लिए जाएंगे. 23 सितंबर के दिन झांसी की किसी भी सिनेमाघर में आप कोई भी शो मात्र 75 रुपए में देख सकते हैं.

बता दें कि झांसी में दो सिनेमाघर हैं. खिलौना सिनेमा और नटराज सिनेमा. इन दोनों सिनेमाघरों में 23 सितंबर के दिन सभी के लिए फिल्म देखने का शुल्क 75 रुपए तय कर दिया गया है. खिलौना सिनेमा के मैनेजर चंद्रप्रकाश श्रीवास्तव ने कहा कि राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के अवसर पर अधिक से अधिक लोगों को सिनेमाघर तक लाने की योजना है, इसलिए यह कदम उठाया जा रहा है. नटराज सिनेमा के मैनेजर एचके दास ने कहा कि कोरोनाकाल के बाद से लोग सिनेमाघर में कम आने लगे हैं. सिने प्रेमियों को एक बार फिर सिनेमा हॉल तक लाने के लिए यह प्रयास किया जा रहा है.

देश भर में चल रहा है ऑफर

गौरतलब है कि देशभर के सभी मल्टीप्लेक्स मिलकर नेशनल सिनेमा डे सेलिब्रेट करने जा रहे हैं. पहले यह 16 सितंबर को मनाया जाना था. लेकिन, बॉलीवुड की फिल्म ब्रह्मास्त्र के रिलीज होने की वजह से इस कार्यक्रम को टाल दिया गया. अब यह दिन 23 सितंबर को मनाया जा रहा है.

Tags: Cinema Hall, Jhansi news, Movie theaters, UP news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here