रणबीर कपूर ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए खुद को कैसे किया था तैयार? आलिया भट्ट ने BTS VIDEO शेयर कर बताया

0
31


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शनिवार को अपनी अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के बारे में नई जानकारी साझा की है. उन्होंने फैंस को फिल्म के सेट से रणबीर कपूर की झलक दिखाई और बताया कि टीम ने फिल्म में वीएफएक्स को जोड़ने से पहले सीन्स को कैसे फिल्माया था. वीडियो में निर्देशक अयान मुखर्जी बता रहे हैं कि उन्हें ऐसी फिल्म बनाने का आइडिया कैसे आया था.

वीडियो में, रणबीर साल 2016 में ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर काम करना शुरू करते दिख रहे हैं. वीडियो में आगे, फिल्म के अंतिम स्वरूप को दिखाया गया है. अयान ने ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर अपने आइडिया को उस समय जाहिर किया था जब वे अपनी दूसरी फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ पर काम कर रहे थे, जिसमें रणबीर भी थे.

अयान मुखर्जी को कैसे मिला था ‘ब्रह्मास्त्र’ बनाने का आइडिया
अयान ने बताया, ‘ब्रह्मास्त्र की यात्रा 2011 में शिमला में एक राइटिंग ट्रिप पर शुरू हुई थी. मेरी पहली फीचर फिल्म उस समय रिलीज हुई थी और मैं अपनी दूसरी फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ की स्क्रिप्ट पर काम कर रहा था. मैंने हमेशा अपने पहाड़ों में एक बहुत शक्तिशाली ऊर्जा, एक गहरी आध्यात्मिकता महसूस की है. मैं वास्तव में मानता हूं कि हिमालय की ऊर्जा से मुझे ‘ब्रह्मास्त्र’ बनाने का आइडिया आया.’

‘ब्रह्मास्त्र’ को बनाने में लगे पांच साल
‘ब्रह्मास्त्र’ को बनाने में पांच साल लगे और यह एक ट्राइलॉजी का पहला पार्ट है, जो बॉलीवुड का अपना सिनेमैटिक यूनिवर्स-एस्ट्रावर्स होगा. वीडियो ने फिल्म के अगले दो पार्ट की भी झलक दिखाई है, जिन्हें नाम देना अभी बाकी है. आलिया ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘यह सब कैसे शुरू हुआ, हमारी तैयारी की एक झलक और ‘ब्रह्मास्त्र’ की यात्रा.’

‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को होगी रिलीज
अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ आलिया और रणबीर की साथ में पहली फिल्म है, जिन्हें फिल्म के सेट पर काम करते समय एक-दूसरे से प्यार हो गया था. उनके अलावा, इसमें अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं. फिल्म 9 सितंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here