रणबीर कपूर के लुक्स को लेकर आलिया भट्ट का खुलासा, बताया क्यों फोटो में अक्सर उदास दिखते हैं RK

0
16


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक बार फिर से दर्शकों पर छा चुकी हैं. उन्होंने ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) से फिर साबित कर दिया कि वह काफी शानदार एक्टिंग करती हैं. बता दें कि डार्क कॉमेडी ‘डार्लिंग्स’ 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म में मां बनने जा रहीं आलिया को देख दर्शक खूब खुश हैं.दर्शकों को उनकी फिल्म काफी पसंद आई. इसी बीच ‘डार्लिंग्स’ के प्रमोशन के दौरान, आलिया ने अपने पति रणबीर के लुक को लेकर कुछ ऐसा कहा, जिसकी काफी चर्चा हो रही हैं.

दरअसल, एक यूट्यूब चैनल के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, आलिया से पूछा गया कि आरके (रणबीर) अपनी सभी तस्वीरों में उदास क्यों दिखते हैं? इस आलिया ने जवाब में कहा कि उनके पति रणबीर की आंखें गहरी हैं, इसलिए लोगों को उदास और गंभीर लगती हैं, हालांकि, वह सिर्फ उनका चेहरा है लेकिन वे हमेशा मुस्कुराते और हंसते रहते हैं. आप इसकी वजह मुझे मान सकते हैं क्योंकि मैं हूं जो उन्हें हंसाती- मुस्कुराती रहती हूं”.

रणबीर की जमकर तारीफ
बता दें कि हाल में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ इंटरैक्टिव लाइव ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन होस्ट कीं, इस दौरान उन्होंने फैन एक सवाल पर अपने पति रणबीर की तारीफों का पुल बांधती देखी गईं. सेशन के दौरान एक फैन ने आलिया से पूछा कि एक को-स्टार के रूप में रणबीर कपूर की सबसे खास खूबी क्या है? तो उन्होंने ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट से अपने प्यारे पति की एक पुरानी तस्वीर साझा की और उनकी प्रशंसा की. तस्वीर में रणबीर हाथों से दिल बनाते नजर आ रहे हैं. आलिया ने अपने जवाब में खुलासा किया कि “रणबीर के साथ काम करना सबसे आसान है. वे बहुत समय के पाबंदी हैं. वह एक अभिनेता के रूप में इतना दे रहा है. वह कभी सेट नहीं छोड़ता. उसका अनुशासन शानदार से परे है.साथ ही, वह शॉट्स के बीच में मेरे लिए इन छोटे दिलों को बना देगा”.

‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखेगी जोड़ी
आपको बता दें कि आलिया-रणबीर अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. इस जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी बेताब हैं. ऐसे में फैंस इनकी पहली जोड़ी वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ‘ब्रह्मास्त्र’ इन दोनों के बेहद करीब है क्योंकि इसी फिल्म के सेट पर आज से चार साल पहले दोनों को एक-दूसरे प्यार हुआ और फिल्म के ट्रेलर के आने से पहले दोनों ने शादी की और अब इसके रिलीज होने के बाद दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे.

फिल्म में हैं ये भी सितारे
बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ को अयान मुखर्जी ने बनाया है. फिल्म का ट्रेलर और गाना रिलीज हो चुका है, जो दर्शकों को काफी पसंद आया है. फिल्म में आलिया-रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, अक्किनेनी नागार्जुन, मौनी रॉय और डिंपल कपाड़िया भी हैं. यह इस साल सितंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है.

Tags: Alia Bhatt, Brahmastra movie, Ranbir kapoor



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here