रणबीर-आलिया की Brahmastra में शाहरुख खान की बढ़ेगी भूमिका? स्पिन ऑफ की मांग पर डायरेक्टर ने किया रिएक्ट

0
27


आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और मौनी रॉय (Mouni Roy) स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) रिलीज होने का बाद खबरों में है. फिल्म लागातार बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह जल्द ही 150 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी. अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji  के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण ( Deepika Padukone) भी स्पेशल भूमिका में देखे गए थे. दोनों के कैमियो ने दर्शकों का दिल जीत लिया. वैज्ञानिक मोहन भार्गव रूप में शाहरुख दर्शकों के बीच बज बने हुए हैं. फिल्म में उनकी दमदार स्क्रीन प्रेजेंस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. फैंस ने किंग खान के हिस्से को फिल्म का बेस्ट पार्ट बताया है और उनके कैरेक्टर को स्पिन-ऑफ की मांग कर रहे हैं.

अब फैंस की डिमांड पर फिल्म के डायरेक्टर ने रिएक्ट किया है और उन्होंने फैंस को गुड न्यूज देते हुए बताया है कि फैंस के साथ ही वह भी शाहरुख खान के कैरेक्टर के लिए स्पिन-ऑफ के बारे में सोच रहे हैं.

अयान मुखर्जी ने दिया जवाब
इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए, अयान मुखर्जी ने कहा कि उन्होंने पहले से ही मोहन भार्गव (शाहरुख) के किरदार के स्पिन-ऑफ के बारे में सोच रखा है. रिपोर्ट के अनुसार, इस बार में बात करते हुए अयान ने कहा, ‘जब 2019 में हम यह सीक्वेंस शूट कर रहे थे तो यही बात हम सेट पर भी कहते रहते थे. जैसे-जैसे हमने वैज्ञानिक मोहन भार्गव की पर्सनैलिटी को पहचाना, तो हमने कहा कि यार हमें इस पर कुछ न कुछ करना होगा. हमें बताना होगा कि इस वैज्ञानिक की उत्पत्ति कैसे हुई और वह कैसे वानरास्त्र बना’.

अगले सीक्वेंस की योजना बना रही हैं टीम
रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि फिल्म की टीम भी इस विचार से सहमत थी कि शाहरुख खान का कैरेक्टर सिर्फ एक फिल्म में एक कैमियो तक सीमित नहीं होना चाहिए. ऐसे में टीम और फिल्म मेकर्स उस फ्रिक्वेंसी पर भी फोकस कर रहे थे. इसे लेकर पहले से ही प्लानिंग हो चुकी है. बातचीत में अयान ने बताया कि टीम अपनी अगले सीक्वेंस की योजना बना रही हैं.

‘ब्रह्मास्त्र’ के स्पिन-ऑफ में लीड रोल में होंगे शाहरुख खान? फैंस ने SRK के सपोर्ट में शुरू किया सिग्नैचर कैंपेन

शाहरुख खान भी हैं बेहद खुश
अटकलों की मानें तो, किंग खान भी अयान की फिल्म में अपनी कैमियो के लिए मिल रही प्रतिक्रिया से काफी खुश हैं. बता दें कि शाहरुख लंबे वक्त के बाद बड़े पर्दे पर नजर आए हैं. इससे पहले आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था . अब आने वाले दिनों में किंग खान को फिल्म ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डुंकी’ में देखने को मिलेगा. ये सभी फिल्में 2023 में रिलीज होने वाली हैं.

Tags: Alia Bhatt, Ayan mukerji, Ranbir kapoor, Shahrukh khan



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here