‘रक्षा बंधन’ Vs ‘लाल सिंह चड्ढा’: आज बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होंगे आमिर खान-अक्षय कुमार

0
30


Raksha Bandhan Vs Laal Singh Chaddha: आज सभी की निगाहें बॉक्स ऑफिस पर टिकी होंगी, क्योंकि आज बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में एक साथ रिलीज होने जा रही हैं. जहां एक तरफ होंगे आमिर खान (Aamir Khan) तो वहीं दूसरी तरफ होंगे अक्षय कुमार (Akshay Kumar). बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ और अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन (Raksha Bandhan)’ एक साथ आज रिलीज हो रही है.

अब दोनों के फैंस के मन में सिर्फ एक ही सवाल उठ रहा होगा कि कौन किस पर भारी पड़ने वाला है. बता दें, फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इसके अलावा फिल्म में मोना सिंह और साउथ अभिनेता नागा चैतन्य भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. खास बात यह है कि आमिर खान इस फिल्म के निर्माता भी हैं.

Raksha Bandhan, Laal Singh Chaddha, Aamir Khan, Akshay Kumar, advance booking, रक्षा बंधन, लाल सिंह चड्ढा, आमिर खान, अक्षय कुमार, एडवांस बुकिंग

वहीं, फिल्मरक्षा बंधन में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं. इस फिल्म को लेकर भी फैंस के बीच बज बना हुआ है. अक्षय और आमिर दोनों ही अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए दिन-रात एक कर दिए. वहीं, ट्विंकल खन्ना ने ‘रक्षा बंधन’ को लेकर अपनी राय भी जाहिर की है. ट्विंकल खन्ना ने फिल्म की तारीफ की है. उन्होंने कहा, ‘फिल्म का पहला हाफ देखकर मैं खूब हंसी, जबकि दूसरे हाफ ने मुझे रुला दिया. यह फिल्म एक ऐसे हिंदुस्तान के बारे में है, जिसे लेकर हम दिखावा करते हैं कि यह वजूद में नहीं है. हम इस सच के होने की कामना नहीं करते.’

दूसरी ओर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के जरिए आमिर खान 4 साल बाद बड़े पर्दे पर फिर वापसी कर रहे हैं. आखिरी बार फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आए आमिर खान इस फिल्म के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. गौरतलब है कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रिमेक है. यह फिल्म ऑस्कर समेत कई अवॉर्ड जीत चुकी है. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर ‘लाल सिंह चड्ढा’ का प्रदर्शन कैसा रहता है.

Tags: Aamir khan, Akshay kumar, Laal Singh Chaddha, Raksha bandhan



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here