यूपी की राह पर हरियाणा सरकार, गैंगस्टर सूबे गुर्जर की कोठी पर चलाया बुलडोजर

0
43


गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम जिले में भारी बारिश के बीच गैंगस्टर सूबे गुर्जर की ठिकाने पर बुलडोज़र चला. यूपी के गैंगस्टरों पर कड़ी कार्यवाही के बाद हरियाणा के गैंगस्टरों पर भी जिला प्रशासन की कड़ी कार्यवाही शुरू हो गई है. इसी कड़ी में जिला प्रशासन द्वारा कुख्यात गैंगस्टर सूबे गुर्जर के चार मंजिला इमारत पर बुलडोजर चला गैंगस्टरों को कड़ा संदेश देने का काम शुरू कर दिया है. गैंगस्टर सूबे गुर्जर पहले गैंगस्टर कौशल चौधरी के लिए काम करता था. लेकिन दोनों में पैसे को लेनदेन को लेकर विवाद के बाद अब दोनों एक दूसरे के खून के प्यासे हो चले है.

पुलिस सूत्रों की माने तो जिले भर के तमाम गैंगस्टरों की अवैध अर्जित की गई प्रॉपर्टी की लिस्ट तैयार कर उन्हें जमींदोज़ करने की तैयारी शुरू कर दी है. जिसकी शुरुवात गैंगस्टर सूबे गुर्जर के बार गुर्जर स्थित आवास से की गई है. वहीं सूबे गुर्जर के परिजनों ने जिला प्रशासन की इस कार्यवाही को अवैध बता कोर्ट जाने की बात कही है. तो वहीं सूबे गुर्जर कें परिजनो की मानें तो यह मकान उनके दादा की प्रॉपर्टी है, जिसमे सूबे गुर्जर के साथ और भाईयो का हिस्सा भी शामिल है.

उन्होंने कहा कि यह कोई कब्ज़े की जमीन नही बल्कि हमारी पुश्तैनी मलकियत है. इसी मांग को लेकर सूबे गुर्जर के परिजनों ने पुलिस का घेराव कर दबाव बनाने की कोशिश तो की लेकिन भारी पुलिस बंदोबस्त ने सूबे गुर्जर के तमाम परिजनों को खदेड़ दिया.

वहीं गैंगस्टर सूबे गुर्जर के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, अवैध वसूली, रंगदारी के 42 से ज्यादा संगीन मामले दिल्ली एनसीआर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में दर्ज है. जिसमे पुलिस ने सूबे गुर्जर को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेज चुकी है.

Tags: Bulldozer Baba, Gangster, Haryana news



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here