माधुरी दीक्षित की ‘Maja Ma’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, जानिए कब और कहां देख पाएंगे फिल्म

0
19


Maja Ma Trailer release: प्राइम वीडियो ने आज अपनी बहुप्रतीक्षित, पहली इंडियन अमेज़ॉन ओरिजिनल मूवी ‘मजा मा’ (Maja Ma) का ट्रेलर लॉन्च किया. मूवी बॉलीवुड की ओरिजिनल क्वीन माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit)को एक जटिल और निडर अवतार में पेश करती है. इस फैमिली एंटरटेनर में इंडस्ट्री के अनुभवी के साथ-साथ नए चेहरों से सजी शानदार स्टारकास्ट मौजूद है. कलाकारों में गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, रजित कपूर, सिमोन सिंह, शीबा चड्ढा, मल्हार ठाकर और निनाद कामत जैसे कलाकार शामिल हैं, जो इस हंसी-मजाक और प्यार से भरपूर लेकिन सोचने पर मजबूर कर देने वाले ड्रामा में जान फूंक देते हैं.

लियो मीडिया कलेक्टिव और अमृतपाल सिंह बिंद्रा द्वारा निर्मित और आनंद तिवारी निर्देशित और सुमित बथेजा द्वारा लिखित’मजा मा’ का एक्सक्लूसिव प्रीमियर 6 अक्टूबर से भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर होगा.ए ट्रू-ब्लू बॉलीवुड एंटरटेनर, ‘मजा मा’ जो खुशहाल त्योहार और शानदार भारतीय शादी की पृष्ठभूमि पर फिल्माई गई है जिसकी कहानी आपके दिल को छू जाएगी.

जानिए क्या है ट्रेलर में
जारी हुए ट्रेलर में एक खुशमिजाज महिला पल्लवी (माधुरी दीक्षित) की जिंदगी की एक झलक को मिलती है जो अपने मिडल-क्लास फैमिली और जिस समाज में वह रहती है, उसकी ताकत है. फिल्म की कहानी पल्लवी के इर्द-गिर्द घूमती है. कहानी जैसे-जैसे आगे बढ़ती है, एक जिंदगी जिसे उसने इतने प्यार से संजोया है, वह बिखरने लगती है, जिससे उसके बेटे की सगाई खतरे में पड़ जाती है. इस जद्दोजहद में रेजिलिएंस, अपसी समझ और विश्वास के लिए मौजूदा संबंधों की परख होती है. यह अभूतपूर्व स्थिति क्या है? पल्लवी और उसका परिवार इस उथल-पुथल से कैसे निपटेगा? क्या इससे परिवार के सदस्य करीब आएंगे या नए रिश्ते टूट जाएंगे? ज्यादा जानने के लिए देखें पंच्स और ट्विस्ट्स से भरपूर यह कंप्लीट एंटरटेनर.

फिल्म को लेकर रोमांचित हैं माधुरी दीक्षित
फिल्म के बारे में बताते हुए माधुरी दीक्षित ने कहा, “प्राइम वीडियो की पहली इंडियन अमेजन ओरिजिनल मूवी का हिस्सा बनकर मैं रोमांचित हूं. मजा मा में, मैं जिस चीज को लेकर सबसे ज्यादा एक्साइटेड हूं, वह है मेरा किरदार. यह खुद में बारीकियां समेटे हुए कॉम्प्लेक्स रोल है. इस तरह का किरदार मैंने पहले कभी नहीं निभाया है. एक मां के रूप में, एक पत्नी के रूप में और समाज में योगदानकर्ता के रूप में पल्लवी पटेल इतनी सहजता और खूबसूरती के साथ बहुत बड़ी जिम्मेदारी उठाती है कि उसकी ताकत, दृढ़ विश्वास और दोबारा उठ खड़े होने की क्षमता को नजरअंदाज करना आसान हो जाता है. वह कई तरह के जज्बातों से गुज़रती है जिसका उसकी और उसके अपनों की जिंदगी पर गहरा असर हो सकता है.”

उन्होंने आगे कहा, “इस फिल्म को अपने फैंस और दर्शकों के साथ शेयर करने को लेकर मैं बेहद एक्साइटेड हूं. फिल्म की कास्ट एंड क्रू के साथ काम करना बहुत प्यारा अनुभव रहा है. दुनिया भर के दर्शकों के लिए प्राइम वीडियो, मजा मा ले कर आ रहा है, इसको लेकर मैं रोमांचित हूं. हमारे दिल का यह टुकड़ा, हमारी कड़ी मेहनत, को दुनिया के हर कोने में दर्शकों का प्यार मिलेगा.”

Tags: Madhuri dixit



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here