बिहार: पुजारी की निर्मम हत्या, सिर को धड़ से अलग कर काली मंदिर में रखा

0
35


बेतिया. बड़ी खबर बेतिया से है जहां मंदिर में एक पुजारी की निर्मम हत्या कर दी गई है. पुजारी की हत्या कर अपराधियों ने उनका सिर काट दिया और चनपटिया थाना क्षेत्र के जैतीया पंचायत अंतर्गत पिपरा काली मंदिर में रख दिया. घटना चनपटिया प्रखंड की है जहां गोपालपुर थाना क्षेत्र के बकुलहर गांव की है. बुधवार की सुबह में जब ग्रामीणों ने देखा तो इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी.

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. फिलहाल अपराधी पुलिस पकड़ से बाहर हैं. हालांकि पुलिस 24 घंटे के अंदर मामले की उद्भेदन करने का दावा कर रही है. बता दें कि पुजारी रुदल साह बकुलहर गांव के ही रहने वाले थे जो गांव के ही राम जानकी मंदिर में 40 वर्षो से पुजारी के रूप काम करते थे.

ग्रामीणों की मानें तो पुजारी मूक बधीर हैं और उनका दो बेटा और एक बेटी है. इस हत्या को लेकर ग्रामीण काफी आक्रोशित हैं.  घटना स्थल पर डॉग स्क्वायड की टीम के साथ डीएसपी मुकुल परिमल भी पहुंच चुके हैं और तीन थानों की पुलिस कैंप कर रही है. ग्रामीण लगातार एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं और शव को मंदिर परिसर में रख कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : August 10, 2022, 10:25 IST



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here