बहादुरगढ़ : घर के अंदर संदिग्ध हालत में मिली मां-बेटे की लाश, जहर देकर हत्या का शक

0
20


झज्जर. हरियाणा के झज्जर जिले में बहादुरगढ़ स्थित एक घर में संदिग्ध परिस्थितियों में एक मां और बेटे की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. आशंका है कि जहरीले पदार्थ के सेवन से दोनों की मौत हुई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवा दिया है.

यह मामला बहादुरगढ़ के सेक्टर 7 का है. मृतकों की पहचान मूल रूप से रोहतक के कबूलपुर गांव निवासी दिनेश और उसकी मां रामरति के रूप में हुई है. दिनेश अपनी बुजुर्ग मां के साथ पिछले लंबे समय से बहादुरगढ़ के सेक्टर 7 में ही रह रहा था. घटना का पता सुबह के समय लोगों को चला, जिसके बाद लोगों ने तुरंत पुलिस बुलाई.

पुलिस ने भी फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया और मौके से सबूत भी जुटाए. हालांकि अब तक मां-बेटे के एक साथ जहरीले पदार्थ के सेवन की वजह नहीं पता चल पाई है. पुलिस फिलहाल विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर अपनी जांच आगे बढ़ा रही है. पुलिस ने बताया कि परिजनों के बयान के लिए जा रहे हैं और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : August 06, 2022, 12:18 IST



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here