प्रेमिका के बुलाने पर उसके घर पहुंचा युवक, परिजनों ने बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा

0
20


गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में प्रेम-प्रसंग में एक युवक को कमरे में बंधक बनाकर बेरहमी से पिटाई किये जाने का मामला सामने आया है. युवक पर पिटाई का आरोप प्रेमिका के परिजनों पर लगा है. घटना मीरगंज थाना क्षेत्र के गौरूप समइल गांव की है. घायल युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत नाजुक देखकर गोरखपुर रेफर कर दिया है.

बताया जा रहा है कि मीरगंज थाना क्षेत्र के गौरूप समइल गांव निवासी स्व. जगदीश दुबे का 22 वर्षीय पुत्र जितेश दुबे को एक लड़की से काफी दिनों से प्यार करता था. दोनों परिजनों से छुप-छुप कर मिला करते थे. फोन पर बाते किया करते थे. इसी बीच दोनों के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग के बारे में प्रेमिका के परिजनों को पता चल गया. आरोप है कि प्रेमिका के परिजनों द्वारा अपने घर बुलाया और उसके प्रेमी युवक की घर में बंद जमकर पिटाई की गई.

पिटाई से घायल युवक की स्थिति गंभीर हो गई. जिसे देख प्रेमिका के परिजनों ने पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी और चोरी के आरोप में पुलिस के हवाले कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी अवस्था में युवक को बरामद किया और इलाज के लिए गुरुवार को सदर अस्पताल पहुंची, जहां युवक की हालत गंभीर बताई जा रही. वहीं घटना के बाद युवक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

वहीं इस मामले में स्थानीय थानाध्यक्ष छोटन कुमार की माने तो प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आया है. देर रात फोन कर घर में चोर घुसने की जानकारी दी गई थी. जहां पहुंचने पर युवक को जख़्मी अवस्था मे पाया गया. जिसे तत्काल के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. फिलहाल किसी ने अभी तक कोई आवेदन नहीं दिया है. पुलिस फोन कॉल की सीडीआर और टेक्निकल सेल की मदद से जांच कर रही है.

Tags: Bihar News, Crime News



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here