पानीपत में महिला टीचर की चेन लूटकर भागे बदमाश, मचा हड़कंप, लुटेरों की तलाश में CCTV खंगाल रही पुलिस

0
33


पानीपत. पानीपत में चेन स्नैचरों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला तहसील कैम्प इब्राहिम लोधी पार्क के पास का जहां आर्य गर्ल्स पब्लिक स्कूल की महिला स्पोर्ट्स टीचर के गले से सोने की चेन की स्नेचिंग करने की वारदात को 3 बाइक सवार स्नैचरों द्वारा अंजाम दिया गया. बदमाश घटना के बाद फरार हो गए और महिला स्कूटी से गिरकर घायल हो गई. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई है, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक बाइक सवार 3 स्नैचरों ने साथी महिला टीचर के साथ स्कूटी पर स्कूल की छुट्टी कर घर जा रही महिला टीचर के गले की चेन तोड़ने की कोशिश की. जैसे ही चेन स्नैचरों ने गले से चेन तोड़ने की कोशिश की तभी महिला ने चेन को पकड़ लिया जिसके चलते आधी चेन महिला के हाथ में और आधी चेन स्नैचरों के हाथ में रह गई. वारदात के दौरान पीड़ित महिला टीचर स्कूटी से नीचे गिर गई और घायल हो गई. चेन स्नैचर वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. इस घटना की पुलिस को सूचना दे दी गई है, जिसके बाद पुलिस स्नैचरों की पहचान करने के लिए सीसीटीवी खंगालने में जुट गई.

पानीपत में पुलिस के लिए चुनौती बने लुटेरे, घटनाओं में इजाफा
आपको बता दें कि पानीपत में आए दिन चेन स्नेचिंग की वारदात सामने आ रही हैं. बीते 2 दिन पहले ही पुरेवाल कॉलोनी की एक महिला के साथ भी चैन स्नैचिंग समेत बैग छीनने की वारदात को अंजाम दिया गया था. बदमाशों द्वारा आए दिन वारदातों को अंजाम देने से लगता है बदमाशों में अब पानीपत पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है. जिसके चलते बदमाश बेखौफ होकर दिनदहाड़े वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. अब देखना होगा पुलिस स्नेह चोरों को पकड़ने में कामयाब हो पाती है या नहीं.

Tags: Haryana news, Panipat crime news, Panipat News



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here