नोएडा: महिला से बदसलूकी करने वाला श्रीकांत त्यागी फरार, पत्नी समेत 4 हिरासत में; वायरल VIDEO पर हुआ यह एक्शन

0
23


नोएडा: उत्तर प्रदेश में जिले में पुलिस ने एक महिला के साथ अभद्रता और मारपीट के आरोप में भाजपा के एक नेता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. नोएडा की सोसाइटी में सरेआम गुंडई करने वाले आरोपी का नाम श्रीकांत त्यागी है और वह अभी फरार चल रहा है. घटना का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद महिला आयोग ने संज्ञान लिया और नोएडा पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी श्रीकांत त्यागी पर मुकदमा दर्ज किया है. इस बीच भाजपा की स्थानीय इकाई ने आरोपी को अपना सदस्य होने से इनकार किया है.

पुलिस की मानें तो फरार कथित बीजेपी नेता की तलाश जारी है. इस बीच पुलिस ने उसकी पत्नी समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है. इतना ही नहीं, चार गाड़ियों को भी जब्त किया गया है. श्रीकांत को पकड़ने के लिए पुलिस ने चार टीमें गठित की हैं और कई ठिकानों पर छापेमारी भी की जा चुकी है.
नोएडा पुलिस ने शुक्रवार की रात ही पीड़ित महिला के साथ हुई अभद्रता के बाद मामला दर्ज कर लिया था.

पुलिस की मानें तो सेक्टर-98 -बी के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में रहने वाले श्रीकांत त्यागी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (किसी भी महिला पर हमला या आपराधिक बल का प्रयोग) के तहत मामला दर्ज किया गया है. अभी पुलिस की हिरासत में आरोपी श्रीकांत की पत्नी, ड्राइवर, कजिन और मैनेजर है. इन सबसे पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है. नोएडा के थाना फेस 2 क्षेत्र के ग्रांड ओमेक्स में यह मामला हुआ था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

वायरल वीडियो में में कथित रूप से दिख रहा है कि वह एक महिला के साथ बहस कर रहा है और कुछ ही देर में वह महिला के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना शुरू कर देता है. त्यागी ने सोशल मीडिया पर खुद को भाजपा के किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य और सत्तारूढ़ दल की युवा किसान समिति का राष्ट्रीय समन्वयक बताया है. (इनपुट भाषा से)

Tags: Noida news, Uttar pradesh news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here