दीपिका पादुकोण के बेहद करीब है अमिताभ बच्चन-इरफान खान की यह फिल्म, बोलीं-‘सबसे पसंदीदा किरदार है’

0
20


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का कहना है कि उनके 15 साल के करियर में सबसे खास किरदार फिल्म ‘पीकू’ का है. अदाकारा के अनुसार, शूजीत सरकार की ‘पीकू’ में उनकी भूमिका उनके दिल में एक विशेष स्थान रखती है. आपको बता दें कि दीपिका ने अपने 15 साल के करियर में बॉलीवुड की 24 फिल्‍मों में लीड रोल प्‍ले किया है. आज वह फिल्म इंडस्‍ट्री की हाईस्‍ट पेड ऐक्‍ट्रेसेस में एक हैं.

इन हिट फिल्मों में किया काम
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह नेट वर्थ के मामल में में भी सबसे अमीर ऐक्‍ट्रेस हैं. दीपिका की हिट फिल्मों की लिस्ट में ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’, ‘पद्मावत’ ,’राम-लीला’, ‘चेन्‍नई एक्‍सप्रेस’, ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘पीकू’ जैसी फिल्में शामिल हैं. इन सभी फिल्मों में उन्हें अलग-अलग किरदारों में देखा गया. हालांकि दीपिका का मानना है कि वह आज भी जिस मुकाम पर हैं उसमें वह केवल ‘पीकू’ के किरदार से अपने आपको सबसे ज्यादा रिलेट कर पाती हैं.

बाप-बेटी के रिश्ते पर बेस्ड थी पीकू
आपको बता दें कि फिल्म ‘पीकू’ साल 2015 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में दीपिका ने ‘पीकू बनर्जी’ का किरदार निभाया था. फिल्म में अमिताभ बच्चन उनके पिता और दिवंगत इरफान खान उनके ड्राइवर की भूमिका में थे. फिल्म बाप-बेटी के रिश्ते पर बनाई गई थी.

पीकू है बेहद खास
मुंबई में एक इवेंट के दौरान, जब दीपिका उनकी फिल्मों में रोल को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने फिल्म ‘पीकू’ का नाम लिया और बताया कि वह इस फिल्म को अपने बेहद करीब पाती हैं. ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की रिपोर्ट के अनुसरा, दीपिका ने कहा, “उस फिल्म में एक अलग ही एनर्जी थी, मुझे लगता है कि मैं और मेरी बहन (अनीशा) उस उम्र में हैं जहां हम पीकू थी. पीकू में कुछ ऐसा है जो बेहद खास है.यह उन फिल्मों में से एक है जो चर्चा में आती रहती है. जीवन के जिस पड़ाव पर मैं अभी भी हूं, वह मेरा सबसे पसंदीदा किरदार है.”

आने वाली फिल्में
दीपिका की आने वाली फिल्मों की बात करें तो, वह अभी साउथ के सुपर स्टार प्रभास के साथ प्रोजेक्ट के पर काम कर रही हैं. इसके अलावा वह शाहरुख खान की साथ फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग पूरी कर कर चुकी हैं. इसके इतर वह ऋतिक रोशन फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आने वाले हैं.

Tags: Amitabh Bachachan, Bollywood films, Deepika padukone



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here