तनुश्री दत्ता ने लगाए गंभीर आरोप, बोलीं- कई बार मुझे मारने का प्रयास किया, पानी में मिलाया जहर

0
19


साल 2020 में अभिनेत्री तनुश्री दत्ता उस वक्त विवादों में घिर गईं जब उन्होंने अभिनेता नाना पाटेकर के ऊपर छेड़छाड़ का आरोप लगाए थे. तनुश्री से शुरू हुआ विवाद एक बड़ा फसाद बना और ट्विटर पर एक मी टू नाम का कैंपेन शुरू हो गया. लंबे समय तक चर्चा में रहा यह कैंपेन भारत में तनुश्री के आरोपों से शुरू हुआ था. अब तनुश्री ने एक बार फिर गंभीर खुलासे किए हैं.

तनुश्री ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि कई बार उनकी जान लेने की कोशिश की गई. एक बार कार दुर्घटना में तनुश्री बुरी तरह से घायल हो गईं थी. तनुश्री ने बताया कि मेरी जान लेने की कई बार कोशिश की गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तनुश्री ने कनेक्ट एफएम कनाडा को इंटरव्यू देते हुए बताया कि उनके पानी में भी कुछ मिलाकर उन्हें मारने की कोशिश की गई.

कार को तोड़ने के लगाए आरोप
तनुश्री दत्ता ने बताया कि जब वे उज्जैन में थीं तब उनकी कार को कई बार क्षति पहुंचाई गई. साथ ही इसी दौरान उनका भयानक कार एक्सीडेंट भी हुआ था. जिसमें उनकी हड्डियां टूट गईं थीं. कई महीनों तक तनुश्री बिस्तर पर रहीं. तनुश्री ने बताया कि मुझे एक्सीडेंट के बाद हील करने में काफी समय लगा. साथ ही मेरा खून भी बर्बाद हुआ. अपने इंटरव्यू के दौरान तनुश्री ने बताया कि मुझे मारने की साजिश की जा रही है, इसका खुलासा तब हुआ जब मुझे पता चला कि मेरे पानी में भी जहर मिलाया जा रहा है. तनुश्री ने कहा कि इसके लिए मेरे घर पर प्लानिंग के तहत एक मेड भेजी गई. इसके बाद ही मैं बीमार पड़ गई. तब मुझे भरोसा हुआ कि मेरे पानी में जहर मिलाया जा रहा है.

सुसाइड करने के लिए किया प्रोत्साहित
तनुश्री ने कहा कि जब मैंने बॉलीवुड में वापसी करने के प्रयास किए तो उसका बुरा नतीजा निकला. साथ ही मुझे आत्महत्या के लिए भी प्रोत्साहित किया गया. तनुश्री ने कहा कि हमाराष्ट्र के बॉलीवुड माफिया और पुरानी आरोपी नेता इस तरह के ऑपरेशन चलाते हैं और लोगों को प्रताड़ित किया जाता है. तनुश्री ने कहा कि इन सब के पीछे वे लोग जिनको मैंने मीटू कैंपेन के तहत उजागर किया था.

मीटू कैंपेन के तहत नाना पाटेकर पर लगाए थे आरोप
बता दें कि करीब 2 साल पहले तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे. इसके बाद वे काफी समय तक विवादों में घिरीं रहीं थीं. हालांकि मामला बढ़ने के बाद पुलिस ने भी हस्तक्षेप करते हुए मामले की जांच की थी. जिसके बाद नाना पाटेकर को क्लीन चिट मिल गई थी. इसके बाद भी काफी समय तक यह विवाद चर्चा में रहा था. तनुश्री से शुरू हुआ यह विवाद एक बड़ा सोशल कैंपेन बन गया था. तनुश्री के साथ कई महिलाओं ने अपने अनुभवों को साझा किया था.

Tags: Bollywood news, Tanushree dutta



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here