ट्रेन बनी तबेला: मिर्जाचौकी से साहिबगंज की लोकल में नंदी बाबा ने किया सफर- See Video

0
19


हाइलाइट्स

लोकल ट्रेन में सांड को बांधने की यह हरकत किसी अज्ञात व्यक्ति ने की थी.
लोगों ने पूछा कि सांड को ट्रेन में चढ़ाते वक्त आरपीएफ, जीआरपीएफ कहां थी.
अगले स्टेशन पर ट्रेन रुकी तो कई लोगों ने मिलकर सांड को ट्रेन से बाहर निकाला.

भागलपुर. बिहार-मुंबई की लोकल ट्रेनों में जानवरों की तरह ठुंसे लोगों को सफर करते आपने कई बार देखा होगा, लेकिन आज आपको हम दिखाने जा रहे हैं ट्रेन में सफर करते नंदी बाबा की. इस अजीबोगरीब नजारे का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है.

ट्रेन के अंदर सांड के देखे जाने का यह मामला है बिहार के भागलपुर जिले का है. मिर्जाचौकी रेलवे स्टेशन से साहिबगंज के लिए चली लोकल ट्रेन में यह नजारा दिखा. कई लोगों ने लोकल ट्रेन की बोगी में बंधे सांड का वीडियो बनाया. बोगी में मौजूद लोग हैरान थे कि ट्रेन में सांड को किसने बांधा. इसी लोकल में सफर कर रहे एक शख्स ने चुहल करते हुए कहा कि सावन के महीने में नंदी बाबा ट्रेन का लुत्फ ले रहे हैं. बोगी में मौजूद एक शख्स ने बताया कि लोकल पैसेंजर में कुछ अज्ञात लोगों ने सांड को ट्रेन की बोगी में बांध दिया.

सोशल मीडिया पर भागलपुर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो भागलपुर के कहलगांव अनुमंडल स्थित मिर्जाचौकी रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा है. बताया गया कि जिस बोगी में सांड को बांधा गया था उसमें बेहद कम लोग जा रहे थे. कुछ उत्सुक लोग उस बोगी में जाकर नजारा देखते, मनोरंजन करते और वीडियो बनाते, फिर लौट जाते.

दरअसल, किसी अज्ञात व्यक्ति ने यह हरकत की थी. हालांकि, लोगों ने यह भी सवाल उठाया कि आखिरकार जब ट्रेन में सांड को चढ़ाया जा रहा था, उस वक्त आरपीएफ, जीआरपीएफ कहां थी. लेकिन यह अच्छी बात रही कि जैसे ही अगले स्टेशन पर ट्रेन रुकी तो कई लोगों ने मिलकर सांड को ट्रेन से बाहर निकाला.

Tags: Bihar News, Bull, Local train, Trending news



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here