टाइगर श्रॉफ के साथ फिर बनेगी श्रद्धा कपूर की जोड़ी, एक्ट्रेस के हाथ लगी बड़े बजट वाली फिल्म!

0
26


बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के पास अभी एक से बढ़ कर एक फिल्में हैं. उनकी अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में लव रंजन की अनटाइल्ड फिल्म (Luv Ranjan’s Next) से लेकर ‘चालबाज इन लंदन’ (Chaalbaaz in London), ‘नागिन’ (Naagin), ‘स्त्री 2’ (Stree 2) तक, जैसी फिल्में शामिल हैं. इसी बीच खबरें हैं कि श्रद्धा कपूर को डायरेक्टर अली अब्बास ज़फ़र (Ali Abbas Zafar) की आने वाली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miya Chote Miyan) के लिए भी अप्रोच किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में श्रद्धा टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ एक बार फिर से स्क्रीन शेयर करेंगी.

आपको बता दें कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ एक ऐसी फिल्म है, जिसमें पहली बार टाइगर श्रॉफ के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक्शन में दिखाई देंगे. बीते दिन खबरें आई थी मेकर्स इस फिल्म को अलग-अलग लोकेशन पर शूट करने का निश्चय किया और विदेशों से काफी महंगे स्टेंट डायरेक्टर्स को हायर किया है. टाइगर और अक्षय पर मेकर्स करोड़ों का खर्च कर सकते हैं. अब फिल्म से श्रद्धा कपूर के जुड़ने की अकटलें तेज हो गई हैं.

टाइगर के साथ बनेगी श्रद्धा की जोड़ी
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रद्धा को ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के रीमेक के लिए अप्रोच किया गया है. कथित तौर पर, निर्माता चाहते हैं कि श्रद्धा फिल्म में टाइगर के साथ काम करें.रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि मेकर्स टाइगर और श्रद्धा की ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री को फिर से पर्दे पर लाना चाहते हैं. बता दें कि इससे पहले श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी अप्रैल 2016 में रिलीज़ ‘बाघी’ देखी गई है. हालांकि, इसको लेकर आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

फरवरी 2023 में शुरू होगी शूटिंग
‘बड़े मियां छोटे मियां’ फरवरी 2023 में शुरू होगी. निर्माता वर्तमान में शूटिंग के लिए स्थानों की तलाश कर रहे हैं. फिल्म को लेकर फैंस लंबे समय से एक्साइटेड हैं. अटकलों की मानें तो ‘बड़े मियां छोटे मियां’ अमिताभ बच्चन और गोविंदा की 1998 में रिलीज हुई कॉमेडी एक्शन फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रीमेक है, जिसे निर्देशन डेविड धवन ने निर्देशित किया था.

Tags: Akshay kumar, Shraddha kapoor, Tiger Shroff



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here