झारखंड में लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी बीजेपी, सभी 14 सीट जीतने का रखा लक्ष्य

0
15


रांची. लोकसभा चुनाव 2024 में झारखंड में बीजेपी सभी 14 सीटें जीतकर दिखाएगी. यही लक्ष्य लेकर मैं झारखंड आया हूं. ये कहना है झारखंड बीजेपी के नये प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी का. शुक्रवार को रांची स्थित बीजेपी दफ्तर में अपने स्वागत संबोधन में नये प्रभारी ने कहा कि पार्टी ने अगले लोकसभा चुनाव में झारखंड विजय का लक्ष्य देकर उन्हें यहां भेजा है.  शुक्रवार को झारखंड बीजेपी के नवनियुक्त प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेई का प्रदेश बीजेपी कार्यालय में जोश और उत्साह के साथ स्वागत किया गया. पार्टी संगठन से जुड़े सभी नेता और कार्यकर्ताओं ने फूल माला देकर अपने प्रभारी का स्वागत किया.

नए प्रभारी ने अपने स्वागत भाषण में कार्यकर्ताओं को पार्टी की असली ताकत बताया. उन्होंने कहा कि जिले में काम करने वाले बूथ स्तर के सभी कार्यकर्ता हनुमान की तरह है. वे सिर्फ उन्हें अपनी ताकत का एहसास कराने यहां आये हैं.

लक्ष्मीकांत वाजपेई ने एक सवाल के जवाब में कहा कि झारखंड बीजेपी की टीम काफी अच्छी है. और यहां बदलाव की कोई जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि वे सभी 24 जिलों में घूम घूमकर पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता से मुलाकात करेंगे. और उनसे अपनी राय जानेंगे.

दरअसल 2014 लोकसभा चुनाव के दौरान लक्ष्मीकांत वाजपेई यूपी बीजेपी अध्यक्ष की भूमिका में थे. इस दौरान उन्होंने यूपी में जीत को लेकर जो फार्मूला अपनाया था. उसी फॉर्मूले पर वह झारखंड में भी काम करेंगे. उन्होंने कहा कि वे हर कार्यकर्ता से सुझाव लेते हैं. उसे नोट करते हैं. उसके बाद सही लगने पर उसे संगठन में लागू भी करते हैं.

उन्होंने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में झारखंड की सभी 14 सीटें जितना उनका मुख्य लक्ष्य होगा. उन्होंने कहा कि पार्टी ने जो जिम्मेदारी झारखंड को लेकर उन्हें सौंपी है. वह उन्हें पूरा करके दिखाएंगे. नये प्रदेश प्रभारी ने साफ कर दिया कि वह झारखंड में कोई राजनीतिक दखलंदाजी नहीं करेंगे. सिर्फ संगठन से जुड़े काम पर ही फोकस करेंगे. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जो एसटी सीटें फिलहाल बीजेपी से दूर हैं. उन सीटों को भी पार्टी अगले लोकसभा चुनाव में जीत कर दिखाएगी.

Tags: BJP, Jharkhand Politics, Laxmikant Bajpai



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here