जिस युवती की मौत का संदेश मिलने पर की थी योगेश ने आत्महत्या वो पूरी तरह सुरक्षित, फिर…

0
29


मंडी. जम्मू कश्मीर में तैनात सेना के जवान योगेश कुमार के आत्महत्या का मामला अब उलझता जा रहा है. जिस युवती की मौत की खबर पर योगेश ने भी मौत को गले लगा लिया था वो पूरी तरह से सुरक्षित है. इस बात की जानकारी खुद योगेश के बड़े भाई धीरज कुमार ने दी. धीरज ने बताया कि जिस लड़की का नाम लिख कर योगेश ने आत्महत्या की वो पूरी तरह से सुरक्षित है. ऐसे में योगेश ने जो हाथ पर लिखा है उससे ये साफ पता चलता है कि उसे किसी ने आत्महत्या के लिए उकसाया था. धीरज का कहना है कि मामले की सही जांच के लिए अब सेना के अधिकारियों से सलाह लेने के बाद उचित कार्रवाई की मांग की जाएगी.

गौरतलब है कि 22 वर्षीय सैनिक योगेश कुमार ने सोमवार देर रात को डयूटी के दौरान खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी. इससे पहले योगेश ने अपने हाथ पर लिखा था- विनोद अक्षय मुझे माफ करना. सिंपल (बदला हुआ नाम) तेरा बत्रा तेरी मौत की खबर नहीं सुन सकता इसलिए में भी आ रहा हूं. आई लव यू सिंपल. योगेश की मौत की खबर के साथ ही पूरे परिवार में गम में डूब गया था. किसी को भी घर के लाडले के ऐसे जाने पर यकीन नहीं हो रहा है.

वहीं बुधवार को सैनिक योगेश कुमार का उनके पैतृक गांव में अंतिम संस्कार कर दिया गया. सुबह योगेश का शव उनके पैतृक गांव सुराहण पहुंचा. शव के गांव में पहुंचते ही पूरा गांव चींख-पुकार से सहम उठा. इस दौरान हर आंख नम दिखी. सेना की तरफ से दो जवान शव के साथ आए थे, जिन्होंने अंतिम संस्कार में भाग लिया. गौरतलब है कि योगेश का बड़ा भाई धीरज भी सेना में ही तैनात है. योगेश की मौत के बाद उसका पूरा परिवार बेसुध हालत में है और माता-पिता अभी तक इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि उनका लाडला अब इस दुनिया में नहीं है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : August 10, 2022, 19:30 IST



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here