जालोर के बाद अब बाड़मेर में दलित छात्र से मारपीट का आरोप, मामला दर्ज

0
28


बाड़मेर. पश्चिमी राजस्थान के जालोर जिले में दलित छात्र इंद्र की मौत का मामला थमा ही नहीं है कि सरहदी बाड़मेर जिले में भी एक दलित नाबालिग छात्र के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि विद्यालय में आयोजित हो रहे क्षत्रिय युवक संघ के कार्यक्रम स्थल पर जाने से खफा हुए दलित छात्र के सहपाठी सहित 2 अन्य युवकों ने उसके साथ मारपीट कर दी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पूरा मामला 8 अगस्त का बताया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक नागाणा थाना क्षेत्र के राउमावि सर का पार,बांदरा में पीड़ित छात्र 10वीं कक्षा में पढ़ता है. 6 अगस्त को विद्यालय परिसर में ही क्षत्रिय युवक संघ का कार्यक्रम चल रहा था. इसी दरमियान दलित छात्र को स्कूल परिसर के पास ही बने अस्पताल भवन में सफाई करने को कहा गया लेकिन सफाई करने से मना कर दिया.

नाबालिग छात्र से मारपीट का आरोप

इसके बाद दलित नाबालिग छात्र कार्यक्रम को देखने के लिए क्षत्रिय युवक संघ के कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गया. यहां पर सहपाठी और उसके 2 अन्य साथियों ने उसके साथ मारपीट कर गाली गलौच की. इतना ही नहीं नाबालिग सहपाठी के एक साथी और एक अन्य युवक ने थप्पड़ और लाते भी मारी.

ये भी पढ़ें:  बेटे को लेकर स्कूल जा रही थी टीचर, अचानक पेट्रोल लेकर रिश्तेदार ने रोका रास्ता, मिली खौफनाक मौत

दलित छात्र के मुताबिक वह क्षत्रिय युवक संघ के कार्यक्रम स्थल को देखने के लिए गया था. तभी उसके सहपाठी और 2 अन्य ने मिलकर उसके साथ मारपीट की है. वहीं उसे जातिगत शब्दों से भी अपमानित किया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है. पुलिस की जांच पड़ताल के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा.

Tags: Barmer news, Rajasthan news



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here