जानिए, ‘Lock Upp’ फेम अंजलि अरोड़ा के वायरल हो रहे MMS वीडियो के पीछे का क्या है सच?

0
45


Anjali Arora Viral MMS Video Truth: अपने रील्स के दम पर सोशल मीडिया पर अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वालीं अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का नाम इस वक्त सुर्खियों में हैं. दरअसल, दावा किया जा रहा है कि सोशल मीडिया पर उनका एक एमएमएस वीडियो लीक हुआ है. इसे लेकर यूजर्स लगातार ट्विटर पर ट्वीट भी कर रहे हैं, एक तरफ जहां कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, तो वहीं कुछ यूजर्स ये भी कह रहे हैं कि इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा नहीं हैं, बल्कि उनकी तरह दिखने वाली कोई और लड़की है.

कुछ यूजर्स का ये भी कहना है कि सोशल मीडिया पर अंजलि को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है, हालांकि आधिकारिक रूप से इस वीडियो की कोई पुष्टि नहीं की गई है और न ही अभी तक इस वायरल वीडियो पर अंजलि द्वारा उनका किसी प्रकार का कोई रिएक्शन सामने आया है. न्यूज18 भी इस तरह की किसी भी वीडियो का कोई पुष्टि नहीं करता है. बता दें, अंजलि सोशल मीडिया पर अपनी पॉपुलैरिटी के लिए जानी जाती हैं. यह उनका म्यूजिक वीडियो ‘कच्चा बादाम’ था, जिसने उन्हें मशहूर कर दिया. सोशल मीडिया पर भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

इसके बाद ही अंजलि अरोड़ा  को एकता कपूर के शो ‘लॉक अप’ में देखा गया था. इस शो के बाद अंजलि और भी ज्यादा मशहूर हो गईं. भले ही वह ‘लॉक अप’ में अपनी सह-प्रतियोगी मुनव्वर फारूकी को पसंद कर चुकी थीं, लेकिन खबरों की मानें तो अंजलि वर्तमान में डिजिटल निर्माता आकाश संसनवाल को डेट कर रही हैं. हाल ही में आकाश के साथ उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था. इस वीडियो में अंजलि मुंबई के एक शॉपिंग मॉल में अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ नजर आई थीं.

हाल ही में अंजलि ने बीटी से एक खास बातचीत में कहा था कि आकाश उनके लिए बहुत खास है और उनके बीच एक मजबूत बंधन है. इस बातचीत के दौरान उन्होंने कहा था, ‘निश्चित रूप से मेरे दिल में उनका एक विशेष स्थान है, लेकिन हमारी सगाई नहीं हुई है.’ बता दें, अंजलि की सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उनके करीब 11.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

Tags: Social media, Tv actresses





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here