जश्न मना रहे तेज प्रताप यादव, कहा- डेढ़ साल से बोल रहे थे, अब जाकर हुआ बिहार में खेला

0
34


हाइलाइट्स

तेज प्रताप यादव ने कहा कि महागठबंधन की यह सरकार जनता के हित के लिए बनी है.
बिहार के विकास के लिए यह सरकार बनाई है. बेरोजगारी दूर करेंगे हमलोग -तेज प्रताप

पटना. बिहार की सियासत में आए तूफानी बदलाव का असर अभी भी जारी है. एक तरफ सत्ता में आई पार्टियों में जश्न का माहौल है तो दूसरी तरफ सत्ता से बेदखल हुई पार्टी विरोध जता रही है. सबसे ज्यादा खुशी राजद में झलक रही है. तेजस्वी यादव के डिप्टी सीएम के तौर पर शपथ लेने के बाद जदयू में खासा उत्साह है. तेजस्वी के घर में भी जश्न का माहौल है. इस बीच तेजस्वी यादव के बड़े भाई तेज प्रताप यादव ने बिहार में खेला होने की बात कही है.

जश्न के माहौल के बीच तेज प्रताप ने न्यूज18 से कहा कि महागठबंधन की यह सरकार जनता के हित के लिए बनी है. महागठबंधन के साथ, नीतीश कुमार के साथ हाथ मिलाया है. बिहार के विकास के लिए यह सरकार बनाई है. हम पिछले एक डेढ़ साल से कह रहे थे कि खेला होगा और आखिरकार अब खेला हो गया. बेरोजगारी दूर करेंगे हमलोग.

बता दें कि रोजगार के मुद्दे पर तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात की है. डिप्टी सीएम पद की शपथ लेने के बाद इस बात की जानकारी तेजस्वी ने मीडिया को दी. तेजस्वी ने कहा कि मेरी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बातचीत हुई है. अगले एक महीने में इसकी तस्वीर दिखनी शुरू हो जाएगी. उन्होंने कहा कि हमलोग मिलकर इतना रोजगार देंगे, जितना पहले कभी नहीं मिला. हमारी लड़ाई बेरोजगारी के खिलाफ है. हमारे मुख्यमंत्री गरीबों और युवाओं का दर्द समझते हैं.

Tags: Tej Pratap Yadav, Tejashwi Yadav, Trending news



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here