जमुई में कावंरियों का भेष धरकर पेट्रोल पंप पर की थी लूट, 6 मुलजिमों को पुलिस ने दबोचा

0
27


हाइलाइट्स

गिरफ्तार किए गए मुलजिम एक और वारदात को अंजाम देने के लिए फिर जुटे थे.
गिरफ्तारी के समय भी सभी छह आरोपी कांवरियों का भेष धारण किए हुए थे.

जमुई. कांवरियों के भेष में जमुई के एक पेट्रोल पंप पर लूट करने वाले आधा दर्जन मुलजिमों को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. बीते 4 अगस्त की देर शाम इन हथियारबंद मुलजिमों ने 50 हजार रुपए की लूट की इस वारदात को अंजाम दिया था. गिरफ्तार आरोपियों के पास से लूट के 5 हजार रुपए के अलावा दो लोडेड कट्टा, 6 कारतूस, 3 मोबाइल और लूटकांड में इस्तेमाल किए गए 2 बाइक जब्त किए हैं.

पुलिस का दावा है कि गिरफ्तार किए गए मुलजिम एक और वारदात को अंजाम देने के लिए फिर जुटे थे. यह सूचना मिलने पर पुलिस ने इन 6 मुलजिमों को शनिवार को दबोच लिया. गिरफ्तारी के समय भी सभी आरोपी कांवरिया का भेष धारण किए हुए थे.

एसपी शौर्य सुमन के मुताबिक, पेट्रोल पंप लूटकांड में गिरफ्तार मुलजिमों के नाम गुड्डु कुमार, शिवम कुमार, स्वामी शरण, बिट्टू कुमार, राहुल कुमार और राजकुमार सिंह हैं. गिरफ्तार मुलजिमों के पास से लूटी गई रकम बरामद कर ली गई है. बताया जाता है कि लूट के बाद इन सभी ने रकम आपस में बांट ली थी और फिर एक नए लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में शहर से सटे इंदपै के पास चिमनी भट्ठा के नजदीक जुटे थे.

दरअसल, जमुई शहर से सिकंदरा जानेवाली सड़क पर गुरुवार की देर शाम पेट्रोल पंप पर हथियार लहराते हुए 50 हजार की लूट ने पुलिस की परेशानी बढ़ गई थी. लुटेरे कांवरिया के भेष में आए थे. सबने मुंह पर गमछा बांध रखा था. इस मामले को सुलझाने के लिए एसपी ने एक टीम को गठन किया गया था. गिरफ्तार मुलजिमों की उम्र 20 से 24 साल के बीच है. पुलिस ने गुडू कुमार को इस गैंग का सरगना बताया है.

Tags: Bihar police, Crime In Bihar, Jamui news



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here