छठी क्लास के मासूम को थप्‍पड़ और डंडों से इतना पीटा की टूट गया दांत, टीचर और प्रिंसिपल पर मामला दर्ज

0
21


सुमित भारद्वाज

पानीपत. जिले के एक निजी स्कूल में दिल दहलाने वाली वारदात हुई. यहां पर एक निजी स्कूल के छठी क्लास के बच्चे को टीचर और प्रिंसिपल ने डंडों से पीटा जिसके बाद बच्चे का दांत टूट गया. लहूलुहान हालत में जब बच्चा अपने घर पहुंचा तो परिजन भी सकते में आ गए. मासूम की मां उसे तत्काल किला थाना पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए जुवेनाइल एक्ट के तहत स्‍कूल की प्रिंसिपल और टीचर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. इस संबंध में जब स्कूल प्रबंधन का पक्ष जानना चाहा तो उन्होंने स्कूल की छवि खराब न हो इसका हवाला देते हुए कुछ नहीं बोला. बाद में खुद पर लगे आरोपों को नकार दिया.

मेहंदी देख रहा था और…
वहीं मासूम ने बताया कि उनके स्कूल में मेहंदी प्रतियोगिता चल रही थी. इस दौरान वह स्कूल की एक पहली कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के हाथों में लगी मेहंदी देख रहा था. अचानक स्कूल की शिक्षिका हैप्पी वहां पर आई और मासूम की थप्पड़ और डंडों से पिटाई कर दी. मासूम ने बताया कि उसके बाद टीचर प्रिंसिपल के सामने ले गई. यहां पर प्रिंसिपल ने मासूम के मुंह पर डंडा मार दिया. जिससे उसका दांत टूट गया और उसके खून निकलने लगा.

पानी तक नहीं दिया
मासूम ने बताया कि इसके बाद उसे क्लास में लाया गया और प्रिंसिपल ने घोषणा की कि यदि कोई उससे बात करेगा तो उस पर 50 रुपये का जुर्माना लगाया जाएगा. इसके बाद भी वे लोग नहीं रुके. मासूम लगातार पानी पिलाने को कहता रहा लेकिन उसे पानी तक नहीं दिया गया. बाद में उसी के दोस्तों ने सब से छुपकर उसे पानी पिलाया. पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी टीचर और प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आगे की जांच की जा रही है. वहीं मासूम की मां ने कहा कि उसके बेटे के साथ जो हुआ उसके लिए उसे न्याय चाहिए. उसने इस संबंध में पुलिस अधिकारियों से भी गुहार लगाई है.

टूटा हुआ दांत और शरीर पर निशान
वहीं मासूम का एक दांत इस मारपीट में टूट गया है. साथ ही उसके पूरे शरीर पर डंडों से मार के निशान भी हैं. वारदात के बाद मासूम काफी सहम गया था लेकिन पुलिसकर्मियों के समझाने के बाद उसने पूरा मामला उन्हें बता दिया. जिसके बाद पुलिस ने मामले में सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया है.

Tags: Crime News, Haryana news



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here