‘घरवा अइती ए जीजा’ में अरविंद अकेला कल्लू की एक्ट्रेस पर माता रानी सवार! VIDEO कॉल पर देखते ही डर अभिनेता

0
29


#Video | घरवा अइती ए जीजा | #Arvind Akela Kallu Funny Bhakti Song | Shilpi Raj | Gharwa Aiti Ae Jija: नवरात्रि (Navratri 2022) में मां दुर्गा के नौ रूप की पूजा की जाती है और इस बार शारदीय नवरात्रि में दुर्गा पूजा की तैयारियां धूमधाम से चल रही है. ऐसे में भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर सिंगर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) अपने फैंस और श्रोताओं के लिए एक बार फिर से नया देवी गीत लेकर आए हैं, जिसके बोल हैं ‘घरवा अइती ए जीजा….’इस गाने में अभिनेता की साली उनकी वाइफ के हाल-चाल के बारे में जीजा को बताती हैं. इसे कल्लू ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है.

‘घरवा अइती ए जीजा’ में शिल्पी राघवानी ने अरविंद अकेला कल्लू की साली का किरदार निभाया है जबकि ऋतु चौहान उनकी वाइफ के रोल में हैं जिन पर देवी मां सवार हैं. वीडियो में जब अभिनेता भोते ही मंजन कुल्ला करते हैं तभी उनकी साली का कॉल आता है, जो अपनी दीदी के हाल बताती हैं और कहती हैं Gharwa Aiti Ae Jija..वीडियो में कल्लू अपनी वाइफ के भयानक रूप को वाट्सअप वीडियो कॉल में देखकर दंग रह जाते हैं. इसी बीच उनके दोस्त भी भाभी को देखकर हैरान हो जाते हैं. उन्हें देख ऐसा लगता है कि जैसे कि कोई भूत उनके अंदर प्रवेश कर गया हो.

वीडियो में आर्टिस्ट के जेस्चर देखते ही बनते हैं. गाने के लिरिक्स रौशन सिंह विश्वास ने लिखे हैं और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है जबकि वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित हैं. इससे पहले अरविंद अकेला कल्लू के देवी गीत (Arvind Akela kallu Devi geet) ‘इमली के भूतवा’ (Imali Ke Bhutwa) को किरन म्यूजिक एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया था. इसके वीडियो में दिखाया गया है कि एक्ट्रेस रितु चौहान को भूत ने पकड़ लिया है, जिसकी ओझाई करवाने के लिए कल्लू ओझा के पास आते हैं और देवी मां से गुहार लगाते हैं कि ‘हे माता जी जल्दी से भउजी के ऊपर से इमली के पेड़ का भूत उतार दीजिए और भाभी को ठीक कर दीजिए.’ इसके अलावा उनका ‘दियवा कईसे बरबु हो’ (Diyawa Kaise Barbu Ho) के वीडियो को आदिशक्ति फिल्म्स के यू्ट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है.

Tags: Arvind Akela Kallu, Bhojpuri



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here