गृहमंत्री अनिल विज ने कांग्रेस के सत्याग्रह पर कसा तंज, गाना गुनगुनाते हुए कह दी ये बड़ी बात

0
19


अंबाला. हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने एक बार फिर कांग्रेस द्वारा चलाए जा रहे सत्याग्रह पर टिप्पणी की है. उन्होंने गाना गुनगुनाते हुए कांग्रेस की नियत पर सवाल खड़े किए. विज ने कहा कि खुद को बचाने के लिए यह सत्याग्रह का सहारा लेते हैं. सत्याग्रह तो महात्मा गांधी ने किया था, लेकिन उन्होंने कभी चोरी व ठगी के लिए सत्याग्रह नहीं किया था. कांग्रेसी कभी सफेद कपड़े पहनते थे और अब काली करतूतों से वह काले हो गए हैं. काले कपड़े डालकर जनता की मांगों की आढ़ में ईडी पर दबाव डालना चाहते हैं.

विज ने कहा कि मुझे लगता है कि राहुल गांधी देश में ऐसा प्रजातंत्र बनाना चाहते हैं कि र्डडी नोटिस दे तो काले पकड़े पहनकर प्रदर्शन कर दो. इससे नोटिस विड्रा हो जाएगा. पुलिस कोई सम्मन करे तो काले कपड़े पहनकर थाने चले जाएं केस खत्म हो जाएगा. ऐसा प्रजातंत्र तो देश में नहीं बनाया जा सकता. विज ने कहा कि देश में अमृतमहोत्सव मनाया जा रहा है. ऐसे वातावरण में कांग्रेस को बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए.

वह सबके सामने रखे जाएंगे
शाहबाद में मिलने वाले आरडीएक्स मामले में गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि हमारी एसटीएफ लगातार लगी रहती है. पहले करनाल में भी आरडीएक्स पकड़ा था और फिर अंबाला व अब शाहबाद में 1 किलो 300 ग्राम आरडीएक्स पकड़ा है. हमारी एसटीएफ इस मामले में जांच कर रही है और रखने वाले को भी पकड़ लिया है. जो उसके साथ आया था उसको भी पकड़ लिया गया है. पाकिस्तान से तार जुड़े होने के सवाल पर विज ने कहा कि मामले की जांच हो रही है. जो भी तथ्य आएंगे वह सबके सामने रखे जाएंगे.

कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड जीतने पर हरियाणा के खिलाड़ियों को किया सलाम
कॉमनवेल्थ गेम्स में हरियाणा के खिलाड़ियों द्वारा गोल्ड जीतने पर अनिल विज ने सैल्यूट करते हुए खिलाड़ियों को सम्मान दिया. विज ने कहा कि वह खिलाड़ियों को सैल्यूट करते हैं, क्योंकि उन्होंने हरियाणा का नाम देश में ही नहीं बल्कि विदेश में रोशन किया है. हरियाणा के खिलाड़ियों में ओर भी दम है. हरियाणा के खिलाड़ी इतना दम रखते हैं कि पूरे हिंदुस्तान में मेडल की जो भूख है उसे हरियाणा के खिलाड़ी पूरा कर सकते हैं.

Tags: Ambala news, Haryana Congress, Haryana politics, Home Minister Anil Vij



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here