गाजियाबाद में फेमस हैं IPS पान वाले, इनके स्मोक और फायर पान के दीवाने हैं लोग, जानें बिजनेस प्लान

0
16


विशाल झा/गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक पान वाला इन दिनों खूब चर्चा में है. दुकान का नाम है आईपीएस पान वाला. इसके संचालक हैं एहतश्याम. वे महज कक्षा 12वीं ही पास हैं. घर की आर्थिक स्थिति खराब थी. घर में मां-पिता और दादा दादी हैं. इनके पिता मज़दूरी का काम करते हैं. एक दिन एहतश्याम के दिमाग में पान बनाने का आईडिया आया. बस फिर उन्होंने सोशल साइट्स की मदद से एक हफ्ते में पान बनाना सीख लिया. अब बड़ी दुविधा थी कि, दुकान का नाम क्या रखा जाए.

एहतश्याम बताते हैं कि- जब सोशल मीडिया पर नाम के लिए आइडिया देखा तो एमबीए चायवाला, ग्रेजुएट चायवाली जैसे नाम सामने आए. इसी से आइडिया लेते हुए एहतश्याम ने आईपीएस पान वाला नाम रखा. जिसका मतलब इंडियन पान सर्विस है. इस आइडिया को परिवार और दोस्तों से खूब सरहाना मिली. इसके बाद पान का बिजनेस शुरू हुआ. धीरे-धीरे पूरे क्षेत्र में आईपीएस पान की दुकान चर्चित हो गई.

स्मोक और फायर पान के दीवाने हैं लोग
पान की दुकान खोले अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है. पर जो कोई आईपीएस पान वाला नाम पढ़ता है. वो पान खाने के लिए जरूर रुकता है. ग्राहकों को स्मोक पान और फायर पान काफी पसंद आ रहे हैं. पान खाने आए सोनू ने NEWS 18 LOCAL से बात करते हुए बताया कि, फायर पान काफी अच्छा था. उन्होंने पहली बार इसे खाया है.इसके साथ ही युवाओं को स्मोक पान और बिस्कुट पान भी काफी आकर्षित कर रहा है. वहीं एहतश्याम का कहना है कि, जॉब के उनकी साथ-साथ ही पढ़ाई भी जारी है.

जानिए कैसे पहुंचे पान वाले पास?
दिलशाद गार्डन मेट्रो स्टेशन से शालीमार गार्डन के लिए ई-रिक्शा ले सकते हैं. या फिर (https://maps.app.goo.gl/7EUpoAXerfdUaVSB7) लिंक पर क्लिक कर आसानी से पहुंच सकते हैं. आईपीएस पान की शॉप शाम 5 बजे से रात 10.30 तक खुलती है.

Tags: Ghaziabad News, Uttar pradesh news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here