किम कार्दशियन का बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन से हुआ ब्रेकअप! पिछले 9 महीने से रिलेशनशिप में थे कपल

0
23


अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन (Kim Kardashian) दुनिया की सबसे पॉपुलर एन्फ्लुएंसर्स में से एक हैं. वह हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. वह अपनी शादी, बेटी के बॉन्डिंग और शादी के बाद रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रही हैं. अब खबर है कि उन्होंने कॉमेडियन और एक्टर पीट डेविडसन से ब्रेकअप कर लिया है. दोनों लगभग 10 महीने से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. कई अमेरिकी न्यूज पोर्टल और मैगजीन ने अपने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि इस किम और पीट इस हफ्ते अलग हो गए.

किम कार्दशियन के मैनेजर ने इस पर कमेंट करने से मना कर दिया है जबकि पीट डेविडसन (Pete Davidson) के प्रतिनिधि ने इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी है. कपल ने पिछले साल अक्टूबर से एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. उस दौरान किम शो ‘एसएलएन’ को होस्ट कर रही थीं. पीट इस कॉमेडी स्केच शो में बतौर कंटेस्ट हिस्सा ले रहे थे. पीट ने हाल में ऑस्ट्रेलिया में ‘विजार्ड’ की शूटिंग पूरी की है.

किम कार्दशियन 41 साल की हैं और रैपर कान्ये वेस्ट (Kanye West) से अपने तलाक को अंतिम रूप देने के लिए कानूनी कार्यवाही के बीच में है. कान्ये से अलग होने के बाद किम कई बार 28 साल के बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन के साथ अलग-अलग लोकेशन पर स्पॉट हुई थीं. उन्होंने पीट के साथ रिलेशनशिप में रहने की खुशी भी जताई थी. दोनों की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थीं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : August 06, 2022, 08:01 IST



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here