कांग्रेस में अंतर्कलहः आश्रय शर्मा घर के हालात की वजह से असमंजस में, तभी दिया होगा इस्तीफा: विक्रमादित्य सिंह

0
24


मंडी. हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव आश्रय शर्मा के द्वारा कांग्रेस की युवा रोजगार संघर्ष यात्रा कार्यक्रम के सदस्य पद से इस्तीफा देना उनकी घर की परेशानी की वजह से हो सकता है, बाकी उनके साथ अच्छे संबंध हैं और अगर आश्रय कांग्रेस की युवा रोजगार संघर्ष यात्रा का हिस्सा बनते हैं या वे किसी कार्यक्रम में आते हैं तो उनका सम्मान किया जाएगा. यह बात कांग्रेस की युवा रोजगार संघर्ष यात्रा के दौरान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव विक्रमादित्य सिंह ने मंडी के सराज में पत्रकारों के सवाल के जवाब में कही.

उन्होंने कहा कि आश्रय शर्मा के साथ उनका किसी प्रकार का मतभेद नहीं है और हो सकता है आश्रय शर्मा के परिवार में अभी जो असमंजस की स्थिति बनी हुई है, उसकी वजह से कांग्रेस की युवा रोजगार संघर्ष यात्रा के लिए गठित की गई कमेटी से इस्तीफा दिया है. उन्होंने कहा कि आश्रय शर्मा चाहें तो इसका हिस्सा बन सकते हैं. इसके उपरांत युवा कांग्रेस के द्वारा जंजैहली में युवा रोजगार संघर्ष यात्रा भी निकाली गई और प्रदेश की मौजूदा सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की गई.

इससे पूर्व आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव विक्रमादित्य सिंह ने जनता के समक्ष आने वाले चुनावों के लिए कांग्रेस की 10 गारंटियां भी रखी. उन्होंने बताया कि मंडी संसदीय क्षेत्र के लिए आज करसोग से इस यात्रा की शुरूआत की गई है, जो आने वाले दिनों में 17 विधानसभा क्षेत्रों में की जाएगी. इस दौरान सराज से कांग्रेस नेता चेत राम, यदोपति, तरूण सहित अन्य कांग्रेस पदाधिकारी सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, मंडी में कांग्रेस की रोजगार संघर्ष यात्रा के लिए आश्रय को अध्य़क्ष बनाया गया था, लेकिन आश्रय ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. उन्होंने आरोप लगाया था कि उनके काम में शिमला के नेताओं की दखलअंदाजी है और ऐसे में वह काम नहीं कर पाएंगे. अब इस को लेकर विक्रमादित्य सिंह ने बयान दिया है.

Tags: Himachal Congress, Himachal pradesh, Himachal Pradesh Assembly Election, Shimla



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here