ओम प्रकाश राजभर हैं अखिलेश यादव की आस्तीन के सांप; जानें किसने कही इतनी बड़ी बात

0
31


आगरा: उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी और ओम प्रकाश राजभर की सुभासपा में अब तलाक हो चुका है. इस बीच अखिलेश यादव और ओपी राजभर के तल्ख रिश्तों पर महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य का बड़ा बयान आया है. केशव देव मौर्य ने कहा कि ओम प्रकाश राजभर अखिलेश यादव की आस्तीन के सांप हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने आरोप लगाया कि स्वामी प्रसाद मौर्य और ओम प्रकाश राजभर को भाजपा ने खुद समजावादी पार्टी में भेजा है.

महान दल के अध्यक्ष केशव देव मौर्य ने कहा कि अगर कोई कॉमेडी शो देखता है, तो वह उसकी जगह ओम प्रकाश राजभर के ब्यान सुने. अखिलेश यादव को लेकर उन्होंने कहा कि मैंने उन्हें नेता की तरह नहीं, बल्कि एक भगवान की तरह माना था. जब से ओपी राजभर सपा गठबंधन में आए थे, तब से मैं खिलाफ था. हमने अपनी ओर से नारा दिया था- महान दल ने ठाना है, सपा सरकार बनाना है.

आज़म खान से मिलने के बाद केशव देव मौर्य ने कहा कि राजनीति में संभावना कभी खत्म नहीं होती. वहीं, लुलु मॉल में नमाज पढ़ने को लेकर जारी विवाद पर उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने नमाज पढ़ी और जो लोग विरोध कर रहे हैं, उनको मॉल की तरफ से पैसे मिले हैं, विज्ञापन करने के लिए. वहीं, रालोद को लेकर केशव देव मौर्य ने कहा कि रालोद का जनाधार पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 10 से 12 जिलों के अलावा कहीं नहीं है.

ओपी राजभर पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि राजनीतिक धरातल पर ओम प्रकाश राजभर से बढ़िया जोकरगिरी कोई नहीं कर सकता. ओपी राजभर की पार्टी का प्रत्याशी एक चुनाव बिना गठबंधन के लड़ ले, एक हजार से ज्यादा वोट नहीं ला पाएगा. अगर ले आया तो में उसकी गुलामी करूंगा. केशव देव मौर्य ने आरोप लगाया कि स्वामी प्रसाद मौर्य और ओम प्रकाश राजभर के बड़बोलेपन की वजह से सपा चुनाव हारी.

Tags: Agra news, Akhilesh yadav, OP Rajbhar, Uttar pradesh news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here