उर्फी जावेद ने फोटो-ब्लेड के बाद अब पहना सिम कार्ड से बना Outfit, जानिए कहां से मिला ये ड्रेस

0
26


उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी ड्रेसेस की वजह से सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं. उर्फी जितनी तरह के ड्रेस में सामने आ चुकी हैं शायद ही कोई सेलिब्रिटी अब तक नजर आई है. उर्फी किसी भी चीज से डिजाइन की हुई ड्रेस पहन कर पब्लिक अपीयरेंस देती हैं. ब्लेड, अखबार, फोटो, पॉलीथीन के बाद उर्फी को नया आउटफिट मिला है वो भी सिम कार्ड से बना हुआ है. उर्फी ने सोशल मीडिया पर सिम कार्ड्स से बने क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहन कर फोटो शेयर की है साथ ही वीडियो शेयर कर इसका पूरा किस्सा बयां किया है.

उर्फी जावेद उर्फी जावेद ने अपने ड्रेस से फिर हैरान किया है. एक्ट्रेस ऐसे ऐसे कपड़ों में दिखती हैं, जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते. अब उर्फी ने पीले और नीले रंग के 2000 सिम कार्ड से बने इस ड्रेस को पहन कर फोटोशूट करवाया है और इसे अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है कि ‘क्या आप मान सकते हैं कि ये सिम कार्ड्स से बना है’.

urfi post

(फोटो साभार: urf7i/Instagram)

उर्फी के सिम कार्ड्स वाले ड्रेस की ये है कहानी
अब चलिए बताते हैं कि ये ड्रेस कहां से उर्फी को मिला और किसने दिया. उर्फी ने एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें व्हाइट कलर के डिजाइनर ड्रेस में फोटोशूट करवाती नजर आती हैं. इसी बीच एक लड़का और लड़की आते हैं, उर्फी को बताते हैं कि उनके लिए एक डिजाइनर ड्रेस बनवाया है. 2 हजार सिम कार्ड से बने इस ड्रेस को देख उर्फी खुश हो जाती हैं और पहन लेती हैं और फंस जाती हैं. दरअसल, ये वीडियो ‘जामताड़ा’ सीजन 2 के प्रमोशन का है, जिसमें बताया जा रहा है कि स्टाइलिश ड्रेस के नाम पर उर्फी जावेद से ठगी की गई है. देखिए उर्फी का मजेदार प्रमोशनल वीडियो.


ये भी पढ़िए-Newspaper से ड्रेस डिजाइन करने वाली लड़की को उर्फी जावेद ने खोज निकाला, हुनर देख आप भी रह जाएंगे दंग!

बता दें कि ‘जामताड़ा’ सीजन 2 वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर 23 सितंबर से स्ट्रीम किया जा रहा है. सस्पेंस थ्रिलर और क्राइम का कॉकटेल  इस सीरीज का पहला सीजन बेहद पसंद किया गया था. दूसरे सीजन का प्रमोशन उर्फी से करवाया गया है.

Tags: Jamtara Cyber Crime, Netflix, Urfi Javed





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here