इस मशहूर एक्ट्रेस से दूर भागते थे अक्षय कुमार? रवीना टंडन ने कहा था- ‘वे उन्हें सह नहीं पाते थे’

0
21


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने कई फिल्मों में साथ काम किया था. 90 के दौर में ऐसी खबरें थीं कि दोनों उस समय एक-दूसरे को डेट करते थे. रवीना ने खुलासा किया था कि दोनों ने 1995 में डेटिंग करनी शुरू की थी, लेकिन इसे पब्लिक नहीं करना चाहते थे. दिलचस्प बात यह है कि साल 1996 में, रेखा और अक्षय के रोमांस की खबरें भी चर्चा में थीं.

रवीना ने बाद में एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनके बीच कुछ भी नहीं चल रहा था और अक्षय, रेखा से दूर भागते थे. साल 1994 की हिट फिल्म ‘मोहरा’ में नजर आने के बाद, रवीना और अक्षय ने साल 1995 में डेटिंग शुरू की थी. रवीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि दोनों 90 के दशक के आखिर में एक-दूसरे से जुड़ गए थे.

रवीना टंडन ने जब अक्षय और रेखा की डेटिंग की अफवाहों का किया खंडन
फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ की शूटिंग के दौरान जब अक्षय और रेखा की डेटिंग की अफवाहें हर जगह छाई हुई थीं, तब रवीना टंडन ने सामने आकर इन अफवाहों का खंडन किया था. उन्होंने एक इंटरव्यू में रेडिट को बताया था, ‘मुझे नहीं लगता कि अक्षय का रेखा से कोई लेना-देना था. वास्तव में, वे उनसे दूर भागते थे.’

(फिल्म पोस्टर)

रवीना से अलग होने के बाद अक्षय ट्विंकल को करने लगे थे डेट
उन्होंने आगे बताया था, ‘फिल्म की वजह से अक्षय ने रेखा को बर्दाश्त किया. एक वक्त ऐसा था जब रेखा घर से उनके लिए लंच बॉक्स तैयार करके लाना चाहती थीं. तब मैं सजग हो गई थी. मुझे लगा कि अब चीजें कुछ ज्यादा ही बढ़ रही हैं.’ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, साल 1998 में रवीना से रिश्ता तोड़ने के बाद, अक्षय ने ट्विंकल खन्ना को डेट करना शुरू कर दिया था.

अब अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं ट्विंकल और अक्षय
अक्षय और ट्विंकल ने कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट किया, फिर साल 2001 में शादी कर ली. इस कपल के दो बच्चे हैं- एक बेटा जिसका नाम आरव है और एक बेटी जिसका नाम नितारा है, जो साल 2012 में पैदा हुई थीं. वहीं, रवीना ने बिजनेसमैन अनिल थडानी से शादी कर ली थी. उन्होंने अपनी बेटी राशा थडानी और एक बेटे रणबीरवर्धन थडानी का इस दुनिया में एक साथ स्वागत किया था.

Tags: Akshay kumar, Raveena Tandon, Rekha



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here