आज का राशिफल, 6 अगस्त 2022: मेष, वृष और मिथुन राशि वाले विरोधियों से बच कर रहें, हेल्थ का रखें ध्यान

0
18


आज के दिन का आरंभ बहुत अच्छा होगा. शारीरिक और मानसिक आरोग्य अच्छा बना रहेगा. दोपहर के बाद नए काम करने की सलाह आपको नहीं दी जाती है. वाणी और व्यवहार पर संयम बरतें. राग-द्वेष से दूर रहें तथा अपने शत्रुओं से संभलकर चलें. हेल्थ भी संभालें. आध्यात्मिक सिद्धि प्राप्त करने के लिए दिन अच्छा है. ध्यान और पूजा-पाठ से मन शांत बना रहेगा.

व्यापार में यश और सफलता मिलेगी. साथी कर्मचारियों का पूरा सहयोग आपको मिलेगा. आर्थिक लाभ होगा. विरोधियों को पीछे छोड़ पाएंगे. दोपहर बाद मनोरंजन में आपका ध्यान रहेगा. प्रियपात्र से मुलाकात आपके मन को खुश रखेगी. नए वस्त्र और घर की सुंदरता पर धन का व्यय होगा. मान सम्मान मिलेगा.

आज का दिन मध्यम फलदायी है. नए काम का आरंभ ना करें. बौद्धिक चर्चाओं के लिए आज का दिन शुभ नहीं है. संतान संबंधी चिंता आपको बनी रहेगी. दोपहर के बाद घर का वातावरण सुख शांतिवाला रहेगा. आज मन से आप खुश रहने वाले हैं. शारीरिक स्वास्थ्य में भी सुधार होगा. व्यापार में सहयोगियों का पूरा साथ मिलेगा. आर्थिक रूप से लाभ होगा. काम में यश प्राप्त होगा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : August 06, 2022, 05:00 IST



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here