आज का राशिफल, 23 सितंबर 2022: मेष और वृष राशि वाले पैसों का लेन-देन न करें, मिथुन राशि वालों के खुलेंगे भाग्य

0
22


आपको अपने उग्र स्वभाव और जिद्दी व्यवहार पर नियंत्रण रखने की जरूरत है. परिश्रम के बाद निर्धारित सफलता नहीं मिलने से मन में खिन्नता रहेगी. शारीरिक स्वास्थ्य भी कमजोर रहेगा. यात्रा के लिए योग्य समय नहीं है. संतान को लेकर चिंता रहेगी. किसी भी मामले में बिना विचारे काम से हानि ही होगी. सरकारी काम में सफलता मिलेगी.

आज आपकी कार्य सफलता में दृढ़ मनोबल और आत्मविश्वास की भूमिका होगी. पितृपक्ष की तरफ से लाभ होगा. विद्यार्थी पढ़ाई में रुचि बनाए रख सकेंगे. सरकारी काम में सफलता या लाभ मिलेगा. संतान के पीछे पैसे खर्च होंगे. कलाकारों एवं खिलाड़ियों के लिए अपनी प्रतिक्षा दर्शाने के लिए उत्तम समय है. हालांकि संपत्ति संबंधी कोई काम आज ना ही करें.

दिन की शुरुआत से ताजगी और स्फूर्ति का अनुभव करेंगे. भाग्यवृद्धि के अवसर आएंगे. तेजी से बदलते हुए विचार आपको उलझपूर्ण स्थिति में रखेंगे. नए काम का आरंभ कर सकेंगे. मित्रों सगे- स्नेहियों और पड़ोसियों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे. आर्थिक दृष्टि से आपको लाभ होने का योग है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : September 23, 2022, 05:00 IST



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here