आज का राशिफल, 17 अगस्त 2022: मेष, वृष, मिथुन राशि वालों को मेहनत का फल मिलेगा या होगा आर्थिक नुकसान? पढ़ें राशिफल

0
36


अनुकूलता से भरपूर आज के दिन आप सभी काम तन-मन की स्थिरता के साथ करेंगे. इस कारण काम करने में उत्साह और स्फूर्ति का अनुभव होगा. आर्थिक लाभ होगा. परिवार में आनंद और उल्लास का माहौल रहेगा. घर में मित्रों और सगे- संबंधियों के आगमन से वातावरण प्रफुल्लित रहेगा. माता से लाभ होगा.

आपके भीतर क्रोध और हताशा हावी होगी. स्वास्थ्य खराब हो सकता है. परिवार और आर्थिक मामलों में चिंता बनी रहेगी. स्वभाव की उग्रता के कारण किसी के साथ मतभेद या झगड़े होने की संभावना है. मेहनत का परिणाम नहीं मिलेगा. अपने काम को समय पर पूरा करने की कोशिश करें.

आज का दिन आपके लिए सभी तरह से लाभदायक होगा. अविवाहित व्यक्तियों को योग्य जीवनसाथी मिलेगा. धन प्राप्ति के लिए शुभ दिन है. मित्रों के साथ आनंददायक मुलाकात होगी. उनके द्वारा लाभ मिलेगा. सुरुचिपूर्ण भोजन और पत्नी तथा पुत्र से लाभ होगा. संतान से शुभ समाचार मिलेंगे. नौकरी-धंधे में लाभ होगा. आय में वृद्धि होगी. दांपत्यजीवन सुखमय होगा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : August 17, 2022, 05:00 IST



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here