आज का राशिफल: तुला और वृश्चिक राशि वालों की आय में होगी वृद्धि, धनु राशि वाले विवाद से रहें दूर

0
30


गृहस्थ जीवन में सुख और आनंद की प्राप्ति होगी. आय वृद्धि का योग है. ऑफिस, व्यवसाय के क्षेत्र में अनुकूल वातावरण रहेगा. पदोन्नति मिलने के योग हैं. पारिवारिक सदस्य तथा मित्र मंडल के साथ खुश रहेंगे. आनंददायक पर्यटन होगा. व्यापारी वर्ग को लाभ होगा. उत्तम वैवाहिक सुख प्राप्त होगा.

आज गृहस्थजीवन की सार्थकता आपको समझ में आएगी. घर में आनंद उल्लास का वातावरण रहेगा. आपके सभी काम सरलता से पूरा होंगे. व्यापारियों को व्यापार में अच्छे अवसर मिलेंगे. आय वृद्धि होगी. नौकरी पेशावालों के लिए प्रगति का मार्ग खुलेगा. उच्च अधिकारियों तथा बुजुर्ग वर्ग का सहयोग और प्रोत्साहन मिलेगा. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. संतान से संतोष मिलेगा. मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

आज कोई भी खतरनाक कदम आपको कठिनाई में डाल सकता है. किसी भी काम को करने में उमंग- उत्साह का अभाव रहेगा. शारीरिक तथा मानसिक रूप से चिंता में रहेंगे. नौकरी- धंधे में तकलीफ और अवरोध उत्पन्न होंगे. ऑफिस में अधिकारियों के साथ वाद-विवाद में पड़ने से हानि होने की आशंका रहेगी. विरोधियों से सावधानी बरतें.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : September 23, 2022, 05:20 IST



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here