अयान मुखर्जी ने किया रिएक्ट- ‘किसने कहा ‘दीपिका पादुकोण ‘ब्रह्मास्त्र’ में थीं और अगले पार्ट में रहेंगी’

0
16


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा (Brahmastra)’ लगातार खबरों में बनी हुई है. 9 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने दुनियाभर में धूम मचा दी है. बॉक्स ऑफिस पर इसका रौनक देखते ही बन रहा है. दर्शक फिल्म का पहला पार्ट देखने के बाद अब इसके दूसरे पार्ट का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर बताया जा रहा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) लीड रोल में देखी जाएंगी. अब इस फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) ने चुप्पी तोड़ते हुए जवाब दिया है. इसके साथ ही उन्होंने पहले पार्ट में दीपिका के कैमियो को भी खारिज कर दिया है.

जानकारी के लिए बता दें कि अयान मुखर्जी ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे पार्ट के लिए दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दूसरे पार्ट में दीपिका लीड रोल में दिखी जाएंगी. उन्हें टीम ने दूसरे पार्ट में अमृता के रोल के लिए अप्रोच किया गया है. बता दें कि पहले पार्ट में नन्हें से शिवा (रणबीर कपूर) को गोद में लिए एक औरत की झलक दिखती है जो अमृता है. सबका मानना है कि ये झलक दीपिका पादुकोण की है. गौरतलब है कि अमृता, शिवा की मां हैं. अब इस पर अयान का कहना है कि घने अंधेरे में एक परछाई दिख रही वो परछाई तो किसी की भी हो सकती है.

पूजा भट्ट ने किया दिलचस्प खुलासा- बताया किस तरह के पेरेंट्स बनेंगे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर?

अयान मुखर्जी ने दिया जवाब
पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में अयान मुखर्जी ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के पहले पार्ट और दीपिका के कैमियो पर रिएक्शन दिया और कहा, ‘जिस पार्ट को लेकर लोग सवाल कर रहे हैं इसमें दीपिका पादुकोण हैं. वह सीन एक डार्क है और उसमें किरदार का चेहरा साफ नहीं दिखाया गया है. मुझे लगता है कि आपने इसकी कल्पना की है क्योंकि वह तस्वीर इतनी डार्क थी कि उसमें एक्टर का चेहरा नहीं दिख रहा था.’ यहां अयान के कहने का मतलब है दीपिका पादुकोण ना ही ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 का हिस्सा थीं और ना ही 2 का हिस्सा हैं।

Tags: Ayan mukerji, Brahmastra movie, Deepika padukone



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here