अमेरिका के राष्ट्रपति का वीडियो वायरल: भाषण के बाद फिर हुई गलती-मंच पर कंफ्यूज दिखे ‘बिडेन’? सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक!

0
17


हाइलाइट्स

एक बार फिर एक गलती को लेकर सार्वजनिक मंच पर शर्मशार होते हुए दिखे राष्ट्रपति जो बिडेन
जो बिडेन अपना भाषण खत्म करने के बाद वह खोये खोये से दिखे और मंच से उतरना भूल गए.
इस सम्मेलन ने अब तक 14.25 मिलियन डॉलर की राशि जोड़ी हैं.

न्यूयॉर्क: दुनिया के सबसे ताकतवर देश अमेरिका (america) के राष्ट्रपति जो बिडेन (President Joe Biden) एक बार फिर एक गलती को लेकर सार्वजनिक मंच पर शर्मशार होते हुए दिखे और उनकी इस घटना का यह वीडियो(Video) सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल (viral) हो रहा हैं. आपको बतादें कि बुधवार को एक कार्यक्रम के दौरान जो बिडेन अपना भाषण खत्म करने के बाद वह खोये खोये से दिखे और मंच से उतरना भूल गए. जी हां अमेरिका के राष्ट्रपति का यह वीडियो न्यूयॉर्क (Newyork) में ग्लोबल फंड के सातवें पुनःपूर्ति सम्मेलन (Global Fund’s Seventh Replenishment) का हैं. जहां वो एक सम्मेलन को संबोधित करते हुए दिखे बिडेन अपना भाषण खत्म करने के बाद जाने के लिए मुड़े और और फिर रुक गए और वो कुछ खोए खोये से नजर आए.

इस वीडियो को आरएनसी रिसर्च ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया हैं.आपको बतादें कि यह वायरल वीडियो इंटरनेट पर लगभग 2 मिलियन व्यूज प्राप्त कर चुका हैं. वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया और एक यूजर ने लिखा कि “मुझे ऐसा लगता है कि यह डरावनी मूवी 3 है,”वहीं दूसरे यूजर ने उनका मजाक उड़ाते हुए लिखा कि रुक जाओ जो, दूसरे रास्ते से जाओ जो, इंतजार करो जो, सुनो जो. हां इन्हें टेस्ट की जरूरत है.

दोस्ती को सलाम! पीएम शिंजो आबे के राजकीय अंतिम संस्कार में शामिल होंगे पीएम नरेंद्र मोदी, जानें प्लान

आपको बतादें कि जो बिडेन से पहली बार ऐसी गलती नहीं हुई. कुछ महीने पहले अप्रैल में बिडेन को एक और गलती की वजह से सोशल मीडिया पर शर्मशार होते हुए देखा गया था जी हां, वीडियो में देखा गया था कि बिडेन भाषण के बाद हाथ मिलाने के लिए अपना हाथ बढ़ाते हैं लेकिन बिडेन के आस-पास कोई नहीं था.

बिडेन जिस सम्मेलन को संबोधित करने के लिए न्यूयार्क गए थे वो सम्मेलन का आयोजन एड्स, तपेदिक, मलेरिया से संक्रमित बीमार लोगों के लिए धन जुटाने के लिए किया गया था. आपको बतादें इस सम्मेलन ने अब तक 14.25 मिलियन डॉलर की राशि जोड़ी हैं. जो कि किसी स्वास्थ्य संगठन के लिए अब तक की सबसे अधिक राशि है.

Tags: America, Joe Biden, Social media, Viral video





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here