अब नए एड को लेकर चर्चा में अजय देवगन, ‘मेक इन इंडिया’ की ओर बढ़ाए कदम

0
17


नई दिल्लीः अपनी बेहतरीन अदाकारी और शानदार डॉयलॉग्स के दम पर आज अजय देवगन (Ajay Devgn) लाखों फैंस के दिलो-दिमाग पर अपनी गहरी छाप छोड़ चुके हैं. यही वजह है कि उनकी गिनती आज बॉलीवुड के उम्दा कलाकारों में होती है. अजय देवगन अपनी आंखों से ही काफी कुछ कह जाते हैं. अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवीज ‘दृश्यम 2’, ‘थैंक गॉड’ और ‘गोलमाल 5’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस बीच ‘मेक इन इंडिया’ की ओर अजय देवगन के बढ़ाए कदम की भी खूब चर्चा हो रही है.

अजय देवगन एक नए विज्ञापन से जुड़े हैं. जो एक्जारो टाइल्स का है. खास बात ये है कि यह विज्ञापन ‘नए भारत की नई पहल’ विचार को बढ़ावा देता है. जिसकी हर तरफ चर्चा हो रह है. जी हां, एक्जारो ने बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है. जिसे लेकर अभिनेता की खूब चर्चा हो रही है. इसमें अभिनेता एक बार फिर रफ एंड टफ लुक में नजर आ रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दृश्यम 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिसमें वह श्रिया सरन और तब्बू जैसे स्टार्स के साथ नजर आएंगे. मेकर्स की ओर से फिल्म की रिलीज डेट का पहले ही ऐलान किया जा चुका है. फिल्म इसी साल 18 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

दृश्यम 2 में अजय देवगन के साथ रजत कपूर, इशिता दत्ता, तब्बू, श्रिया सरन और अक्षय खन्ना भी नजर आएंगे. फिल्म का पहला पार्ट दर्शकों के बीच खूब पसंद किया गया था. 2015 में आई अजय देवगन की दृश्यम की कहानी एक परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में सभी ने शानदार एक्टिंग की थी, जिसके चलते फिल्म ने कई अवॉर्ड्स अपने नाम किए थे.

Tags: Entertainment news.





LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here